whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK Vs USA: 'सुपर ओवर में जाना ही नहीं पड़ता' जीत के बाद यूएसए कप्तान का बड़ा बयान

T20 World Cup 2024: विश्व कप के 11वें मुकाबले में यूएसए ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। इस रोमांच मैच को यूएसए ने सुपर ओवर में जीत लिया था। इस मैच के बाद सुपर ओवर को लेकर यूएसए के कप्तान का बड़ा बयान सामने आया है। 
04:05 PM Jun 07, 2024 IST | Vishal Pundir
pak vs usa   सुपर ओवर में जाना ही नहीं पड़ता  जीत के बाद यूएसए कप्तान का बड़ा बयान
T20 World Cup 2024 Pak vs Usa Monank patel

T20 World Cup 2024 USA Vs PAK: डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में 6 जून को पाकिस्तान और यूएसए के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 11वां मुकाबला खेला गया। जिसमें पाकिस्तान की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच का नतीजा सुपर ओवर में निकला था। टॉस जीतकर यूएसए ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 159 रन बनाए थे।

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूएसए की टीम ने भी 159 रन बनाए। यूएसए की तरफ से कप्तान मोनांक पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर 50 रन बनाए थे। मैच टाई होने पर दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर खेला गया। सुपर ओवर में यूएसए को जीत मिली। कप्तान मोनांक पटेल ने जीत को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही।

ये भी पढ़ें:- ‘ये कहां फंस गया..’ PAK की हार के बाद गैरी कर्स्टन को लेकर फैंस के रिएक्शन वायरल

'हमें कभी सुपर ओवर में नहीं जाना चाहिए था'

पाकिस्तान और अमेरिका के बीच खेले गए मैच का परिणाम आखिरकार सुपर ओवर में निकला। दोनों टीमों का स्कोर बराबर होने से मैच का नतीजा सुपर ओवर में निकला। सुपर ओवर में यूएसए के धाकड़ गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। जीत के बाद टीम के कप्तान ने कहा हम पहली ही गेंद से पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर दबाव बनाना शुरू कर दिए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए हमने शुरुआत में अच्छे बल्लेबाजी की। आखिरी के अंतिम चार ओवरों में हमने गति खो दी। अगर हम अपने गति को बरकरार रखते तो हमें सुपर ओवर में नहीं जाना पड़ता।

सुपर ओवर में निकला था नतीजा

डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में जब कल खेल शुरू हुआ तो किसी को नहीं पता था कि मैच का परिणाम सुपर ओवर में निकलेगा। पहली बार इस टूर्नामेंट में खेल रही यूएसए की टीम ने पाकिस्तान को इस मैच में करारी मात दी। पाकिस्तान की तरफ से दिए गए 159 रन के लक्ष्य को यूएसए ने बनाकर मैच को टाई कर दिया। जिसके बाद मैच का नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर खेला गया। जिसमें यूएसए ने 19 रन का लक्ष्य पाकिस्तान को दिया। पाकिस्तान 6 गेंदो पर 13 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

ये भी पढ़ें:- PAK Vs USA: क्रिकेट मैदान पर फिर विवाद, पाकिस्तानी गेंदबाज पर लगा गेंद से छेड़छाड़ का आरोप

ये भी पढ़ें:- कौन हैं सौरभ नेत्रवलकर? भारत के लिए खेला विश्व कप, अब USA टीम में रहकर PAK को दिखाया आयना

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो