whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं उनके विश्वास को देखकर हैरान था..' PM मोदी ने पंत की मां के साथ हुई फोन कॉल का किस्सा किया साझा

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट में लगी चोट के बाद दमदार वापसी की है। उन्होंने आईपीएल में 400 से ज्यादा रन बनाए थे। इसके अलावा वर्ल्ड कप में भी उनके बल्ले से दमदार प्रदर्शन दिखाया था। उन्होंने वर्ल्ड कप में 171 रन बनाए थे।
09:27 PM Jul 05, 2024 IST | News24 हिंदी
 मैं उनके विश्वास को देखकर हैरान था    pm मोदी ने पंत की मां के साथ हुई फोन कॉल का किस्सा किया साझा

Rishabh Pant: टी20 वर्ल्ड कप जीत कर वापस आने के बाद टीम इंडिया ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों से टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बात की थी। इसी बीच उन्होंने ऋषभ पंत से उनके एक्सीडेंट को लेकर बात की। दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था।

प्रधानमंत्री ने कही ये बात

पंत के एक्सीडेंट को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा, 'मैंने आप की मां से बात की थी। उन्हें भरोसा था कि आप इस इंजरी से रिकवर होकर वापसी कर पाओगे। मैं उनके विश्वास को देख कर हैरान रह गया था।' पंत की तारीफ करते हुए PM ने कहा, ' आपने अपनी गलती को माना, जो बहुत बड़ी बात है।'

मुझे मैदान में वापस आना था

अपने एक्सीडेंट को लेकर बात करते हुए ऋषभ पंत ने कहा, 'डेढ़ साल पहले मेरा एक्सीडेंट हुआ था। वो मेरे लिए मुश्किल समय था। आप ने मेरी मां को फोन किया था। उस समय तक मेरे दिमाग में बहुत सी बातें चल रही थी, लेकिन आप के कॉल के बाद मुझे आराम आया था। मैं पिछले डेढ़ साल से सोच रहा था कि मैं एक बार फिर मैदान में वापस आकर पहले से बेहतर करने की कोशिश करनी है।'

आईपीएल में की थी वापसी

ऋषभ पंत ने इस साल आईपीएल से ही क्रिकेट में वापसी की थी। अपने रिटर्न पर उन्होंने 13 मैचों में 40. 55 की औसत से 446 रन बनाए थे। इसके अलावा वर्ल्ड कप में भी उन्होंने 8 मैचों में 171 रन बनाए थे। उनकी विकेटकीपिंग ने भी सभी को प्रभावित किया था।

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: टी20 सीरीज से पहले टीम में बड़ा बदलाव, मिल गया नया कोच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो