whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: ठहाके मारकर हंसने लगे कोच राहुल द्रविड़, प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो वायरल

T20 World Cup 2024 Rahul Dravid Urdu: टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर ठहाके लगाते नजर आए। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
07:56 PM Jun 05, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  ठहाके मारकर हंसने लगे कोच राहुल द्रविड़  प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो वायरल
rahul dravid press conference

T20 World Cup 2024 Rahul Dravid Urdu: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ आमतौर पर कम ही मुस्कराते हुए नजर आते हैं, लेकिन भारत-आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले विश्वकप मैच के पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह ठहाके मारकर हंसने लगे। राहुल द्रविड़ का यह ठहाका अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

उर्दू शब्द पर लगाया ठहाका 

राहुल द्रविड़ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में टी-20 क्रिकेट के फॉर्मेट और भारतीय टीम की तैयारियों पर बातचीत कर रहे थे। राहुल द्रविड़ ने कहा कि यह फॉर्मेट ऐसा है कि इसमें आप किसी को नजरअंदाज या हल्के में नहीं ले सकते हैं। 'नजरअंदाज' शब्द का इस्तेमाल करने के बाद राहुल मुस्कुराने लगे। उन्होंने कहा- वाह, वेलडन राहुल...इसके बाद वह ठहाके मारकर हंसने लगे। वहां मौजूद पत्रकार और अन्य साथी भी राहुल की इस हंसी को देखकर खुद को खिलखिलाने से नहीं रोक सके।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

राहुल द्रविड़ का यह मजाकिया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, एक्स और फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो साझा कर रहे हैं। राहुल द्रविड़ के इस अंदाज की खूब सराहना भी की जा रही है।

बतौर कोच होगा आखिरी इवेंट 

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ बतौर मुख्य कोच के रूप में यह आखिरी आईसीसी इवेंट का हिस्सा है। ऐसे में भारतीय टीम उन्हें विश्वकप जीतकर शानदार विदाई भी देना चाहती है। राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर के टीम इंडिया का हेड कोच बनने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: IND vs IRE: भारत के खिलाफ एक विकेट हासिल करते ही ये गेंदबाज बनाएगा कीर्तिमान, गजब का है रिकॉर्ड

बताया पिच नहीं करेगी मैटर 

राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों के पास शानदार अनुभव है। पिच स्लो है या फास्ट यह हमारी तैयारियों पर असर नहीं डालेगी। हम खुद को हालात के साथ बदलने में माहिर हैं। जरुरी नहीं है कि इस मैदान पर लो स्कोरिंग मैच हुआ है तो यह आगे भी बना रहे। ऐसे मैदान पर 200 का स्कोर भी बन सकता है। हमारी कोशिश यही है कि हम अच्छा खेलें। विकेट के अनुसार बल्लेबाजी करनी पड़ेगी, जिसमें टीम के खिलाड़ियों का अनुभव बहुत काम आएगा। रणनीति मैदान पर बनती है, हम पहले से हालात पर बहुत ज्यादा मंथन नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: पाकिस्तान की टीम पर पूर्व दिग्गज ने उठाए सवाल, बाबर आजम को कप्तान बनाने पर भड़के 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: IRE से जीत के बाद रोहित के नाम दर्ज होगा बड़ा रिकॉर्ड, बन जाएंगे ऐसा करने वाले पहले भारतीय  

ये भी पढ़ें: IND vs IRE: ये 5 खिलाड़ी आयरलैंड का कर सकते हैं सूपड़ा साफ, यहां देखें गजब के आंकड़े 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: शिवम दुबे नहीं…ये खिलाड़ी पूरी कर सकता है युवराज की कमी, पूर्व दिग्गज का दावा 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो