whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल द्रविड़ का फोन स्क्रीन गलती से कैमरे में हुआ कैद, देखें क्या सर्च कर रहे थे हेड कोच

Rahul Dravid Phone Screen Viral: भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ इन दिनों टीम इंडिया के साथ विश्व कप के अभियान के लिए अमेरिका में है। इस बीच राहुल द्रविड़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें द्रविड़ का फोन स्क्रीन गलती से कैमरे में कैद हो गया है।
10:01 AM Jun 07, 2024 IST | Abhinav Raj
राहुल द्रविड़ का फोन स्क्रीन गलती से कैमरे में हुआ कैद  देखें क्या सर्च कर रहे थे हेड कोच
राहुल द्रविड़।

Rahul Dravid Phone Screen Viral: आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ बतौर हेड कोच टीम इंडिया के साथ हैं। भारतीय टीम फिलहाल अमेरिका में है। भारत ने विश्व कप का अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेला। अब टीम इंडिया को अगला मैच 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है, लेकिन इस मैच से पहले राहुल द्रविड़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि राहुल द्रविड़ फोन चला रहे हैं। फोन चलाते हुए किसी ने राहुल की तस्वीर ले ली, अब हेड कोच का फोन स्क्रीन भी कैमरे में कैद हो गया।


ये भी पढ़ें:- इन 3 भारतीयों ने ही टीम इंडिया के साथ कर दिया खेल, विश्व कप में भारत की बढ़ाई टेंशन

फोन पर क्या देख रहे थे द्रविड़

राहुल द्रविड़ की यह तस्वीर मेट्रो की है। राहुल अमेरिका में ही मेट्रो से सफर कर रहे थे, इसी दौरान किसी ने पीछे से उसका फोटो क्लिक कर लिया, जिसमें राहुल द्रविड़ का फोन स्क्रीन भी कैमरे में कैद हो गया। बता दें कि टीम इंडिया के हेड कोच अपने फोन पर पाकिस्तान बनाम अमेरिका के बीच मैच का स्कोर कार्ड देख रहे थे। आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का 11वां मुकाबला 6 जून को खेला गया। इस मैच में अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर सबसे बड़ा उलटफेर कर दिया। इसी मैच का स्कोर कार्ड राहुल द्रविड़ भी अपने फोन पर खोले देख रहे थे। द्रविड़ अच्छी तरह जानते हैं कि भारत को एक मैच पाकिस्तान से, तो एक मैच अमेरिका से भी खेलना है। ऐसे में द्रविड़ दोनों टीमों की कमजोरी और ताकत की जानकारी रखना चाह रहे हैं।


ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान की हार पर भड़के शोएब अख्तर, बोले- PAK कभी जीत डिजर्व नहीं करता था

अमेरिका और पाकिस्तान के बीच रोमांच

बता दें कि अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर सभी को हैरान कर दिया है। किसी ने नहीं सोचा है कि अमेरिका जैसी छोटी टीम पाकिस्तान को हराने में कामयाब रहेगी, लेकिन पाकिस्तान के साथ विश्व कप में बड़ा उलटफेर हो गया है। खास बात है कि इस मैच का रिजल्ट सुपर ओवर से निकल सका। इस विश्व कप में यह दूसरा सुपर ओवर था। इससे पहले भी नामीबिया और ओमान के बीच खेला गया मुकाबला टाई हो गया था, जिसका रिजल्ट सुपर ओवर से निकला था। अब पाकिस्तान और अमेरिका के बीच भी मैच टाई हो गया। सुपर ओवर में अमेरिका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 रन बना दिए और पाकिस्तान को जीत के लिए 19 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन पाकिस्तान सिर्फ 13 रन ही बना पाया और मैच गंवा दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो