whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: पाकिस्तान की क्रिकेट जगत में हो रही जमकर आलोचना, खुद पूर्व पाक कप्तान ने सुनाई खरीखोटी

T20 World Cup 2024 Pakistan: विश्व कप में पाकिस्तान का सफर अब खत्म हो चुका है। इस टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन की अब क्रिकेट जगत में जमकर आलोचना हो रही है। खुद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी टीम को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं।
03:23 PM Jun 15, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  पाकिस्तान की क्रिकेट जगत में हो रही जमकर आलोचना  खुद पूर्व पाक कप्तान ने सुनाई खरीखोटी
T20 World Cup 2024 Pakistan

T20 World Cup 2024 Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम अब सुपर-8 की रेस से बाहर हो चुकी है। थोड़ी बहुत उम्मीद पाक टीम को यूएसए और आयरलैंड के मैच से थी लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द होने के साथ-साथ पाकिस्तान टीम की उम्मीदें भी धुल गई। विश्व कप से बाहर होने के बाद अब क्रिकेट जगत में पाक टीम की जमकर आलोचना हो रही है। कप्तान बाबर से लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड तक को फैंस और पूर्व क्रिकेटर जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। खुद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अब पाक टीम के साथ-साथ बोर्ड को भी लताड़ लगाई है।

पाक टीम पर जमकर बरसे रमीज रजा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रमीज रजा ने पाक खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्ड को लताड़ लगाते हुए कहा कि टीम ऐसे नहीं चलती है आपने सीनियर खिलाड़ियों को संन्यास के बाद वापस बुलाया ताकि अनुभव काम आ सके वहीं कुछ प्रतिभा खिलाड़ियों को आपने दिया क्योंकि ये विश्व कप है और यहां सीनियर खिलाड़ी ज्यादा महत्व रखते है जबकि ऐसा नहीं है। आपने इस टीम को चूं-चूं का मुरब्बा बना दिया है।

ये भी पढ़ें:- Video: T20 WC 2024 के साथ-साथ क्या PAK विश्व कप 2026 से भी हो गया बाहर?

बाबर आजम पर हमला करते हुए रमीज रजा ने कहा कि आपको देखना होगा कि कप्तान की भूमिका क्या है और किसे खेलना चाहिए? जब तक आप अनुशासन और अपनी योग्यता का परिचय नहीं देते हैं और क्रिकेट के लिहाज से अच्छे फैसले नहीं लेते हैं। तब तक मुझे नहीं लगता ये टीम अपने पैरो पर भी खड़े हो पाएगी।

टी20 विश्व कप में पाक टीम का प्रदर्शन

ये टी20 विश्व कप पाकिस्तान के लिए बेहद खराब रहा है। अपने शुरुआती मैच में ही बाबर सेना मेजबान यूएसए जैसी कमजोर टीम से हार गई थी, इसके बाद दूसरे मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था। जबकि कनाडा के खिलाफ पाक को अपनी जीत हासिल हुई थी। अभी तक बाबर आजम की पाकिस्तान ने तीन मैच खेले हैं जिसमें से टीम को 2 में हार और एक में जीत मिली है। अब पाकिस्तान का एक लीग मुकाबला बचा है जो उसके आयरलैंड के साथ खेलना है।

ये भी पढ़ें:- IND vs CAN: इन दिग्गजों को आराम दे सकती है भारतीय टीम, इन्हें मिल सकता है मौका

ये भी पढ़ें:- कौन हैं गुलसन झा, जिन्होंने साउथ अफ्रीका की रोकी धड़कन, सोशल मीडिया से टीम में की एंट्री

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो