whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 World Cup 2024: इंजमाम उल हक के बॉल टेंपरिंग आरोप पर रोहित शर्मा को आया गुस्सा, दिया मुंहतोड़ जवाब

T20 World Cup 2024:पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने हाल में ही भारतीय गेंदबाजों पर गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। जिस पर अब रोहित शर्मा ने जवाब दिया है।
11:28 PM Jun 26, 2024 IST | News24 हिंदी
t20 world cup 2024  इंजमाम उल हक के बॉल टेंपरिंग आरोप पर रोहित शर्मा को आया गुस्सा  दिया मुंहतोड़ जवाब

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। ग्रुप स्टेज से लेकर सुपर 8 राउंड टीम इंडिया अजेय रही है। पूर्व खिलाड़ी भी टीम इंडिया के प्रदर्शन की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भारतीय गेंदबाजों पर गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। जिस पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने करारा जवाब दिया है।

रोहित शर्मा ने दिया जवाब

इंजमाम के आरोपों पर पलटवार करते हुए रोहित शर्मा ने कहा, 'वेस्टइंडीज में गर्मी है और यहां की पिच भी सूखी है। अगर गेंद यहां पर रिवर्स स्विंग नहीं होगी तो फिर कहां होगी? हम इस समय साउथ अफ्रीका या इंग्लैंड में खेल रहे हैं। यहां के हालात की वजह से गेंदबाजों को रिवर्ष स्विंग मिल रही है और ये हर टीम के लिए वैसा ही है।'

लगाया बॉल टेंपरिंग का आरोप

पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन इस टी20 वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं रहा है। टीम को USA के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसी बीच इंजमाम ने टीम इंडिया के गेंदबाजों पर गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, 'मैच के 5वें ओवर में गेंद को रिवर्स स्विंग नामुमकिन है। इससे साफ है कि उन्होंने गेंद के साथ छेड़छाड़ की है।

उन्होंने आगे कहा कि जब ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान अर्शदीप सिंह जब 15वां ओवर कर रहे हैं कि तब गेंद रिवर्स स्विंग हो रही थी। इसका मतलब है कि गेंद को 12वें या 13वें ओवर तक में तैयार किया था। अंपायर को इन चीजों का भी ध्यान रखना चाहिए। अगर पाकिस्तान के गेंदबाज ऐसा करते तो ये बहुत बड़ा मुद्दा बन जाता।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: गेंदबाजों को मिलेगी मदद या बैट्समैन मचाएंगे धमाल, जानें त्रिनिदाद की पिच का मिजाज 

ये भी पढ़ें: AFG vs SA: साउथ अफ्रीका को रौंदकर फाइनल का टिकट कटा सकती है अफगानिस्तान, ये 3 वजह दे रहीं जीत की गारंटी 

ये भी पढ़ें: Video: बड़े मुकाबलों में चोकर साबित होती है साउथ अफ्रीका, क्या अफगानिस्तान का फाइनल में पहुंचना हो गया तय? 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो