whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: रोहित शर्मा ने की कुलदीप यादव की बोलती बंद, कहा- 'मैं इस टीम का कप्तान हूं...'

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भरी सभा में कुलदीप यादव को चुप करा दिया। कुलदीप यादव को आईसीसी ODI टीम ऑफ द ईयर में शामिल होने के लिए अवॉर्ड दिया जा रहा था, इसी दौरान रोहित ने सभी के सामने कुलदीप को चुप करा दिया।
12:03 PM May 30, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 wc 2024  रोहित शर्मा ने की कुलदीप यादव की बोलती बंद  कहा   मैं इस टीम का कप्तान हूं
रोहित शर्मा और कुलदीप यादव।

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 से पहले आईसीसी ने भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को अवॉर्ड से नवाजा है। आईसीसी ने भारतीय टीम के 7 खिलाड़ियों को अवॉर्ड दिया है, जिनमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से लेकर स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव भी शामिल हैं। इस दौरान जब कुलदीप यादव को अवॉर्ड मिल रहा था, तभी भरी सभा में रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव का मुंह बंद करा दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुलदीप बल्लेबाजी करने को लेकर भी खुद को क्रेडिट दे रहे थे, लेकिन रोहित शर्मा ने उन्हें चुप करा दिया।


ये भी पढ़ें:- रोहित से लेकर सूर्या तक, T20 WC से पहले इन 7 भारतीय खिलाड़ियों को ICC ने किया सम्मानित

रोहित शर्मा ने कुलदीप को लेकर क्या कहा

भारत के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को आईसीसी ओडीआई टीम ऑफ द ईयर 2023 में शामिल रहने के लिए अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। कुलदीप को यह अवॉर्ड देने के लिए रोहित शर्मा से कहा गया। रोहित ने कुलदीप यादव को अवॉर्ड के तौर पर कैप सौंपते हुए कहा कि कुलदीप टीम के काफी अहम हिस्सा हैं। इस पर कुलदीप ने कहा कि लास्ट सीजन मेरे लिए काफी शानदार रहा था। मैंने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी योगदान दिया था। इस पर रोहित शर्मा ने हैरान होते हुए पूछा कि बल्ले से कब योगदान दिया था। कुलदीप ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने टेस्ट सीरीज में बन बनाए, इस पर रोहित ने कहा कि ये तो ओडीआई के लिए मिला है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC: मां को बचा नहीं पाए, स्पॉट फिक्सिंग में फंसे, इंडियन टीम में सेलेक्ट नहीं हुए; अब अमेरिका के लिए खेलेंगे

कुलदीप ने रोहित को किया रिप्लाई

इसके बाद रोहित शर्मा ने सभी के सामने कुलदीप को लेकर कहा कि मैं इस टीम का कप्तान हूं और मैंने कभी भी कुलदीप को बल्ले से योगदान देते नहीं देखा है। इस पर वहां उपस्थित सभी खिलाड़ी हंसने लगे। रोहित शर्मा ने भी हंसते हुए कुलदीप यादव को लेकर यह बयान दिया था। इसके बाद रोहित से लेकर कुलदीप तक और मौके पर उपस्थित बाकी खिलाड़ी भी हंसने लगे। कुलदीप ने भी अंत में हंसते हुए कहा थैंक्स रोहित भाई। बता दें कि यह सिर्फ एक हंसी मजाक का माहौल था, जिसमें रोहित ने कुलदीप को लेकर मजाक किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो