whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के बीच पिता बना ये दिग्गज खिलाड़ी, खुशी में छोड़ा अहम मैच

Romario Shepherd: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने रोमारियो शेफर्ड को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया था। अब उनके इस मैच में ना खेलने को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
04:19 PM Jun 18, 2024 IST | News24 हिंदी
t20 world cup  टी20 वर्ल्ड कप के बीच पिता बना ये दिग्गज खिलाड़ी  खुशी में छोड़ा अहम मैच

Romario Shepherd Second Child Birth: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच खेला गय। इस मैच में वेस्टइंडीज ने 104 रनों से जीत हासिल की है। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) खेलते हुए नजर नहीं आए थे। इस मैच में छुट्टी लेकर वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड अपने परिवार के पास चले गए थे।

पिता बन गए हैं रोमारियो शेफर्ड

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में वेस्टइंडीज की टीम रोमारियो शेफर्ड के बिना ही मैदान में उतरी थी। दरअसल, शेफर्ड की पत्नी टिया टेरेन्सा जोसेफ ने आज ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। जिस वजह से शेफर्ड को अपने घर वापस जाना पड़ा था। इसके लिए उन्होंने छुट्टी भी ली थी। गौरतलब है कि उनके पहले से एक बेटा है। उनके बेटे का नाम रोमौल्डो शेफर्ड है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो 18 जून को ही टीम के साथ फिर से जुड़ जाएंगे।

ओबेड मैककॉय को मिला था मौका

वेस्टइंडीज की टीम ने रोमारियो शेफर्ड की जगह लेफ्ट-आर्म तेज गेंदबाज ओबेड मैककॉय दिया था। वेस्ट इंडीज ने इसके अलावा एक और बदलाव किया था.उन्होंने रोस्टन चेज की जगह शाई होप को मौका दिया था।

वेस्टइंडीज ने दर्ज की जीत

अफगानिस्तान के खिलाफ वेस्टइंडीज ने 104 रनोंसे बड़ी जीत हासिल की है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद वेस्टइंडीज की टीम ग्रुप सी में टॉप पर पहुंच गई है। उसका रन रेट भी +3.257 का हो गया है। वहीं, अफगानिस्तान अब दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। उनका नेट रन रेट +1.835 हो गया है।

इससे पहले वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निकोलस पूरन की 98 रन की धमाकेदार पारी की दम पर 218 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 114 रनों पर सिमट गई।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले लड़खड़ाई अफगानिस्तान, हार के विलेन बन गए ये 5 खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- लौट आया असली T20 का रोमांच! 6 गेंद पर कूट द‍िए 36 रन, न‍िकोलस पूरन ने दोहरा द‍िया युवराज वाला कारनामा

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो