whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SA Vs AFG: अफगानिस्तान ने कर दी बड़ी गलती, मैच पर बना सकते थे पकड़

T20 World Cup 2024 SA Vs AFG Semi Final 1: साउथ अफ्रीका के खिलाफ अफगानिस्तान ने सेमीफाइनल में पहले बेहद खराब बल्लेबाजी की, इसके बाद गेंदबाजी के दौरान एक बड़ी गलती भी कर दी।
07:56 AM Jun 27, 2024 IST | Vishal Pundir
sa vs afg  अफगानिस्तान ने कर दी बड़ी गलती  मैच पर बना सकते थे पकड़
SA Vs AFG

T20 World Cup 2024 SA Vs AFG Semi Final 1: साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले सेमीफाइनल मुकाबले में अफगानिस्तान की बल्लेबाजी बेहद खराब रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम 11.5 ओवर में महज 56 रनों पर ढेर हो गई। कोई अफगान बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाया। अजमतुल्लाह उमरजई ने अफगानिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा 10 रन बनाए। इसके बाद गेंदबाजी के दौरान भी अफगानिस्तान से एक बड़ी गलती हो गई। अगर अफगानिस्तान की टीम ये गलती न करती तो शायद मैच में थोड़ी पकड़ बना सकती थी।

एडन मार्क्रम थे आउट लेकिन नहीं की अपील

साउथ अफ्रीका की पारी की शुरुआत मैच में कुछ खास नहीं रही। दूसरे ही ओवर में अफ्रीका को डिकॉक के रूप में पहला बड़ा झटका लगा। इसके बाद तीसरे ओवर में नवीन उल हक की एक गेंद साउथ अफ्रीका के कप्तान एडन मार्क्रम के बल्ले से लगकर विकेटकीपर गुरबाज के हाथों में गई लेकिन गुरबाज ने इस पर कोई अपील नहीं की।

वहीं दूसरी तरफ राशिद खान को महसूस हुआ था कि गेंद बल्ले से लगकर गई है और उन्होंने गुरबाज की तरफ इशारा भी किया लेकिन गुरबाज इशारा किया कि उनको कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद जब रिप्ले देखा गया था उसमें साफ-साफ गेंद मार्क्रम के बल्ले से लगते हुए देखी गई थी।

बल्लेबाजी में अफगानिस्तान ने किया निराश

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का राशिद खान का फैसला गलत साबित हुआ। साउथ अफ्रीका की खतरनाक गेंदबाजी के सामने कोई भी अफगान बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाया। पूरी अफगान टीम 11.5 ओवर में महज 56 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। सेमीफाइनल जैसे बड़े मुकाबले में अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने फैंस को काफी निराश किया है।

ये भी पढ़ें:- SA Vs AFG: अफगानिस्तान के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, टी20 विश्व कप इतिहास की बन गई पहली टीम

ये भी पढ़ें:- सेमीफाइनल में आकर ढेर हो गई अफगानिस्तान, हाथ में आया शर्मनाक रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो