whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SA vs NEP: गुलसन झा नहीं करते ये गलती तो जीत जाता नेपाल, Video Viral

T20 World Cup 2024 SA vs NEP: नेपाल को साउथ अफ्रीका के हाथों आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में गुलसन झा की छोटी सी गलती नेपाल टीम की हार का कारण बन गई।
10:57 AM Jun 15, 2024 IST | Vishal Pundir
sa vs nep  गुलसन झा नहीं करते ये गलती तो जीत जाता नेपाल  video viral
T20 World Cup 2024 SA vs NEP Gulsan Jha

T20 World Cup 2024 SA vs NEP: विश्व कप का 31वां मुकाबला साउथ अफ्रीका और नेपाल के बीच खेला गया। इस मैच को साउथ अफ्रीका ने एक रन से जीत लिया था। एक समय मैच में लग रहा था कि नेपाल आसानी से जीत जाएगी लेकिन आखिरी गेंद पर गुलसन झा ने एक बड़ी गलती कर दी, जो बाद में नेपाल टीम की हार का कारण बन गई। जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर भी काफी पोस्ट शेयर की जा रही है।

गुलशन झा से हो गई गलती

इस मैच की आखिरी गेंद काफी ज्यादा रोमांच पैदा हो गया था। आखिरी गेंद पर नेपाल को जीत लिए 2 और स्कोर बराबर करने के लिए एक रन चाहिए। आखिर गेंद पर दोनों बल्लेबाज रन लेने के लिए दौड़े लेकिन गुलसन झा ने रन लेते वक्त पीछे मुड़कर देखा फिर थोड़ा रुके जिसके चलते उनको रन आउट होना पड़ा। इसका खामियाजा नेपाल को मैच हारकर भुगतना पड़ा। गुलसन झा के रन आउट होते ही नेपाल टीम के फैंस के दिल टूट गए।

ये भी पढ़ें:- SA vs NEP: विश्व कप का सबसे रोमांचक मैच, आखिरी बॉल तक भी नहीं पता था जीतेगा कौन?

इतनी आसान नहीं रही अफ्रीका के लिए जीत

इस मैच में साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी ज्यादा खास नहीं रही। नेपाली गेंदबाजों के सामने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पा रहे थे। जिसके चलते साउथ अफ्रीका 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 115 रन बनाए थे। साउथ अफ्रीका की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए हेनरिक्स ने सबसे ज्यादा 43 रनों की पारी खेली।

वहीं नेपाल की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कुशल ने 4 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे। इसके अलावा दीपेंद्र ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें:- USA ने रचा इतिहास, सुपर-8 में पहुंचने के साथ T20 WC 2026 के लिए भी किया क्वालीफाई

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘पाकिस्तान टीम ने किया क्वालीफाई, लेकिन…’ विश्व कप से PAK के बाहर होते ही मीम्स की बरसात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो