whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: '60 गेंद में जड़ सकता है शतक', दिग्गज ने चुना टीम इंडिया का विकेटकीपर

T20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के विकेटकीपर को लेकर सिलेक्टर्स की तलाश तेज है। इस बीच संजय मांजरेकर ने अपनी पसंद बताई है।
10:03 PM Apr 25, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024   60 गेंद में जड़ सकता है शतक   दिग्गज ने चुना टीम इंडिया का विकेटकीपर
केएल राहुल, ऋषभ पंत और संजू सैमसन

T20 World Cup 2024: इस आईपीएल में भारतीय विकेटकीपर अपनी-अपनी टीमों की ओर से शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। संजू सैमसन से लेकर ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक और केएल राहुल तक...सबका बल्ला तूफान मचा रहा है। विकेटकीपर्स के इस शानदार प्रदर्शन ने सिलेक्टर्स की टेंशन बढ़ा दी है। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का विकेटकीपर कौन होगा, इसे लेकर तलाश तेज है। इस बीच संजय मांजरेकर ने अपनी पसंद बताई है। मांजरेकर ने विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत का नाम लिया है।

वह 60 गेंदों में शतक जड़ सकता है

मांजरेकर ने न सिर्फ उन्हें स्क्वाड में सबसे ऊपर चुना है, बल्कि प्लेइंग इलेवन में भी जगह दी है। मांजरेकर ने कहा कि हमारे पास कई विकल्प मौजूद हैं। इसलिए इस बात को लेकर लगातार बहस हो रही है। मेरे लिए एक विकल्प के तौर पर केएल राहुल और संजू सैमसन हैं। ये दोनों ही खिलाड़ी काफी रोमांचक हैं, लेकिन जब बात ऋषभ पंत की है, तो मैं हर 15 खिलाड़ियों के स्क्वाड में उनका समर्थन करूंगा। आगे मांजरेकर ने कहा कि वह ऐसा खिलाड़ी है जो 60 गेंदों में शतक लगाएगा और मैच जीतकर दिखाएगा।

ये भी पढ़ें: 6,6,6,6: रजत पाटीदार ने मयंक को जमकर तोड़ा, आपने देखे ये गगनचुंबी छक्के?

पंत की विस्फोटक बल्लेबाजी 

मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा- ऋषभ पंत अपने एटीट्यूट से अलग तरह के व्यक्ति हैं। उन्हें उस तरह का मंच मिलना चाहिए, जिससे अपना प्रदर्शन करने का खुलकर मौका मिले। आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाजी की। उन्होंने मैदान के चारों ओर चौके- छक्के जड़े। पंत ने 43 गेंदों में 5 चौके-8 छक्के ठोक 204.65 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 88 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: बीच सीजन दिल्ली कैपिटल्स में बड़ा फेरबदल, इस स्टार खिलाड़ी की हुई एंट्री

पंत अब तक आईपीएल 2024 के 9 मैचों में 342 रन जड़ चुके हैं। उन्होंने 48.86 के औसत और 161.32 की स्ट्राइक रेट से ये रन जड़े हैं। इसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। कहना गलत नहीं होगा कि ऋषभ पंत ने अपने विस्फोटक प्रदर्शन से कई खिलाड़ियों की टेंशन बढ़ा दी है। वह सबसे मजबूत दावेदार बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: रिंकू सिंह को विराट कोहली से मिला खास तोहफा, पूरी शिद्दत से चाही थी ये चीज 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: दो वर्ल्ड कप दिला चुके दिग्गज ने चुना टीम इंडिया का स्क्वाड, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल बाहर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो