whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: 'बाबर आजम को अब कप्तानी छोड़ देनी चाहिए' PAK के ही पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद अब एक बार फिर से पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम पर काफी सवाल उठने लगे हैं। पूर्व क्रिकेटर बाबर को कप्तानी छोड़ने की सलाह दे रहे हैं।
09:22 AM Jun 11, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024   बाबर आजम को अब कप्तानी छोड़ देनी चाहिए  pak के ही पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल
t20 world cup 2024 Babar Azam Captaincy

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालत विश्व कप में एक बार फिर से खराब होती दिखाई दे रही है। अभी तक टूर्नामेंट में टीम ने दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैचों में बाबर की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद अब टीम के कप्तान बाबर आजम पर काफी सवाल उठने लगे हैं। खुद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बाबर आजम को कप्तानी छोड़ने के लिए कह रहे हैं। कुछ पूर्व क्रिकेटर्स का मानना है कि बाबर को अगर अच्छा खेल दिखाना है तो उनको पाकिस्तान टीम की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए।

शोएब मलिक ने बाबर की कप्तानी पर उठाए सवाल

इस विश्व कप अभी तक बाबर आजम अभी बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। उनकी कप्तानी और बैटिंग स्ट्राइक रेट को लेकर भी काफी सवाल उठ रहे हैं। भारत से हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने लाइव चैनल पर कहा कि मैं काफी समय से कह रहा हूं कि बाबर को कप्तानी नहीं करनी चाहिए। आप के अच्छे और क्लास के बल्लेबाज हो और आपकी क्लास तभी बाहर निकलेगी जब आप पर कप्तानी जैसी जिम्मेदारी नहीं होगी। कप्तानी से दूर रहेंगे तो आप अच्छा खेलेंगे।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: पहले अर्शदीप पर की विवादित टिप्पणी, अब पूर्व पाकिस्तानी ने हरभजन सिंह से मांगी माफी

विश्व कप 2024 से पहले बनाया गया था कप्तान

बाबर आजम को दोबरा से पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है। वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, जिसके बाद बाबर ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। बाबर के बाद टी20 टीम का कप्तान शाहीन अफरीदी को बनाया गया था।

उनकी कप्तानी में पाक टीम ने एक सीरीज खेली और उसमे पाक को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं टी20 विश्व कप से पहले एक बार फिर से बाबर आजम को टीम का कप्तान बनाया गया। हालांकि बाबर को दोबारा टीम का कप्तान बनाए जाने पर भी काफी बवाल हुआ था।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: अब टीम इंडिया की Playing 11 में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

ये भी पढ़ें:- SA vs BAN: क्या अंपायर के फैसले से हार गई बांग्लादेश? वसीम जाफर ने उठाए सवाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो