whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

T20 WC 2024: भारत को मिला बुमराह से भी खतरनाक गेंदबाज, BCCI जरूर खेल सकता है दांव

Team India Got New Cheat Code Bowler: आईपीएल 2024 के बीच भारतीय टीम को एक ऐसा तेज गेंदबाज मिल गया है, जो जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक है। इस खिलाड़ी को भारत का नया चीट कोड गेंदबाज कहा जा रहा है। बीसीसीआई इस घातक खिलाड़ी पर जरूर दांव खेल सकता है।
08:55 AM Apr 30, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 wc 2024  भारत को मिला बुमराह से भी खतरनाक गेंदबाज  bcci जरूर खेल सकता है दांव
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।

Team India Got New Cheat Code Bowler: आईसीसी टी20 विश्व कप के मद्देनजर भारतीय टीम सेलेक्टर की टेंशन थोड़ी कम हुई होगी। बीसीसीआई भारतीय टीम का स्क्वाड कभी भी जारी कर सकता है। इस टीम में किन खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा और किसे बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा, इस पर करोड़ों फैंस की नजर है। जब भी बात तेज गेंदबाज की होती, तो पहले स्थान पर जसप्रीत बुमराह का नाम आता है। लेकिन बुमराह के अलावा किस खिलाड़ी को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा, इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन अब भारतीय टीम की तलाश खत्म होती दिख रही है। भारत को एक ऐसा घातक गेंदबाज मिला है, जो बुमराह से भी अधिक खतरनाक प्रतीत हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Rohit Sharma Birthday: ‘सलाम रोहित भाई…’ MI ने अनोखे अंदाज में मनाया रोहित का बर्थडे, देखें Video

Advertisement

कौन है भारत का नया 'चीट कोड'

इस गेंदबाज के आंकड़े जसप्रीत बुमराह से भी शानदार है। ऐसे में सोशल मीडिया पर हवा चल रही है कि इस घातक खिलाड़ी को विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। यह खिलाड़ी करोड़ों भारतीय फैंस के इंतजार को खत्म कर सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस तेज गेंदबाज के आंकड़े जसप्रीत बुमराह से भी कहीं बेहतर है। इस कारण से इस खिलाड़ी को भारतीय टीम का 'चीट कोड' गेंदबाज भी कहा जा रहा है। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले खिलाड़ी टी नटराजन है। वह कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं। नटराजन ने इस सीजन अभी तक सिर्फ 7 मुकाबले खेले हैं, लेकिन विकेट लेने के मामले में बुमराह से सिर्फ एक कमद दूर हैं। चीट कोड ऐसे खिलाड़ी को कहा जाता है, जो अपने दम  पर मैच बदलने की काबिलियत रखते हैं। मुसीबत के समय में हमेशा जो खिलाड़ी काम आए, उसे ही चीट कोड कहते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR: कोलकाता की जीत से साफ हुई प्लेऑफ की रेस, अब ये 5 टीमें दावेदार… ये 5 हो सकती हैं बाहर

दोनों खिलाड़ियों के आंकड़े

भारत के दिग्गज खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने इस आईपीएल सीजन अभी तक कुल 9 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 14 विकेट अपने नाम कर पर्पल कैप की रेस में शीर्ष पर विराजमान हैं। उन्होंने 17.07 की एवरेज से विकेट झटके हैं। दूसरी ओर टी नटराजन ने सिर्फ 7 मुकाबले खेले हैं। नटराजन ने सिर्फ 7 मैच खेलकर 13 विकेट झटक लिए हैं। उन्होंने 28.0 की एवरेज से विकेट लिए हैं। नटराजन भी बुमराह की तरह विरोधी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें जसप्रीत बुमराह के सिर्फ टक्कर का नहीं, बल्कि बुमराह से एक कदम आगे का खिलाड़ी बताया जा रहा है। इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई टी नटराजन पर जरूर दांव खेल सकता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो