whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: बारबाडोस में किस हाल में है टीम इंडिया? सामने आया रोहित-कोहली का वीडियो

Team India Barbados: भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप के बाद बारबाडोस में फंस गई है। कहा जा रहा है कि भारतीय टीम के लौटने में देरी हो सकती है। टीम इंडिया को सोमवार को रवाना होना था।
06:29 PM Jul 01, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  बारबाडोस में किस हाल में है टीम इंडिया  सामने आया रोहित कोहली का वीडियो
Team India

Team India Barbados: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। भारतीय टीम जल्द ही भारत वापस लौटेगी। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टीम इंडिया बारबाडोस में फंस गई है। कहा जा रहा है कि ग्रेड 3 तूफान बेरिल द्वीप के नजदीक आ रहा है। ऐसे में टीम इंडिया की टेंशन बढ़ी हुई है। टीम इंडिया को सोमवार को बारबाडोस से रवाना होना था। अब टीम इंडिया के वापस लौटने में देरी हो सकती है।

सामने आए रोहित-विराट के वीडियो

अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के वीडियो सामने आए हैं। जिससे फैंस की टेंशन थोड़ी दूर हो सकती है। दरअसल, रोहित शर्मा ट्रॉफी के साथ होटल के पास बीच पर जाते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे फोटोशूट के लिए गए थे।

विराट कोहली ने दिया फैंस को ऑटोग्राफ

इसी के साथ विराट कोहली का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह नन्हे फैंस को ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं। इन दोनों वीडियोज को देखकर फैंस को सुकून मिला है। फैंस का कहना है कि अगर टीम इंडिया तूफान के डर के कारण होटल में पैक होती तो ये दो खिलाड़ी बाहर क्यों निकलते।

टीम इंडिया की सुरक्षित वापसी के लिए भारत सरकार कर रही है प्रयास

इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया कि भारतीय टीम के खिलाड़ी होटल में फंस गए हैं। किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई है। भारतीय खिलाड़ियों को लाइन में लगकर डिनर करना पड़ रहा है। बारबाडोस में कर्फ्यू जैसा माहौल है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि एयरपोर्ट को बंद करने का ऐलान कर दिया गया है। फिलहाल टीम इंडिया की सुरक्षित वापसी के लिए भारत सरकार प्रयास कर रही है। फिलहाल भारतीय टीम बारबाडोस में होटल हिल्टन में रुकी हुई है। ये होटल समुद्र के बेहद नजदीक है। इसलिए फैंस लगातार टेंशन में है।

ये भी पढ़ें: हॉटस्टार नहीं इस एप पर होगी भारत-जिम्बाब्वे T20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग, यहां जानें पूरी डिटेल 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच पर साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, बाउंड्री से पैर टच होने पर खत्म किया सस्पेंस

ये भी पढ़ें: विराट-धोनी को पछाड़कर नंबर-1 बने रोहित शर्मा, 2 टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले इकलौते भारतीय खिलाड़ी 

ये भी पढ़ें:  किसके पास रहेगी वर्ल्ड कप की जीती हुई ट्रॉफी? बाकियों को क्या मिलेगा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो