whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

T20 WC 2024: अब टीम इंडिया की Playing 11 में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11: टीम इंडिया को अपना अगला मैच मेजबान यूएसए के साथ खेलना है। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। इस मैच में एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है।
07:27 AM Jun 11, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  अब टीम इंडिया की playing 11 में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री
T20 World Cup 2024 Team India Playing 11

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11: भारतीय टीम विश्व कप में काफी अच्छी लय में दिखाई दे रही है। अभी तक भारत ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही जीत हासिल की है। पहले मैच में भारत ने आयरलैंड को हराया था तो वहीं दूसरे मैच में पाकिस्तान को मात दी थी। दोनों ही मैचों की प्लेइंग इलेवन में एक खिलाड़ी ऐसा रहा है जिसने अपने खराब प्रदर्शन से टीम और फैंस को निराश किया है। जिसके बाद अब अगले मैच से इस खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है जबकि दूसरे धाकड़ खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

Advertisement

शिवम की जगह संजू की हो सकती है एंट्री

आईपीएल 2024 में शिवम दुबे ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था। जिसके चलते दुबे को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। जबसे टी20 विश्व कप के लिए शिवम का टीम इंडिया नें सेलेक्शन हुआ था तबसे उनकी फॉर्म ही चली गई है। विश्व कप में खेले गए दोनों ही मैचों में दुबे फ्लॉप साबित हुए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SA Vs BAN: मार्करम ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, अफ्रीका को ऐसे हार से बचाया

अभी तक दो मैचों में दुबे के बल्ले से महज 3 रन बनाए हैं। पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ दुबे शून्य पर नाबाद हुए थे। जबकि पाकिस्तान के खिलाफ महज 3 रन बनाकर आउट हुए थे। जिसके बाद से अब उनको बार-बार मौका दिए जाने को लेकर भी काफी सावल उठ रहे हैं।

Advertisement

वहीं अब शिवन दुबे की जगह टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल करने की मांग उठने लगी है। स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने कहा कि मुझे अब सही में लगता है कि संजू सैमसन को शिवम दुबे की जगह टीम में खिलाना चाहिए। ऐसा बहुत कम देखा गया है जब अंबाती रायडू किसी सीएसके के खिलाड़ी के बारे में ऐसे बोले लेकिन इस बार रायडू भी दुबे की लगातार खराब फॉर्म को देखते हुए खुद को बोलने से रोक नहीं पाए।

ये भी पढ़ें:- SA vs BAN: क्या है वो विवादित नियम, जिसने विश्व कप में मचाया बवाल? आकाश चोपड़ा उठा चुके सवाल

ये भी पढ़ें:- SA vs BAN: क्या अंपायर के फैसले से हार गई बांग्लादेश? वसीम जाफर ने उठाए सवाल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो