खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: अब टीम इंडिया की Playing 11 में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11: टीम इंडिया को अपना अगला मैच मेजबान यूएसए के साथ खेलना है। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। इस मैच में एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है।
07:27 AM Jun 11, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 Team India Playing 11
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11: भारतीय टीम विश्व कप में काफी अच्छी लय में दिखाई दे रही है। अभी तक भारत ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही जीत हासिल की है। पहले मैच में भारत ने आयरलैंड को हराया था तो वहीं दूसरे मैच में पाकिस्तान को मात दी थी। दोनों ही मैचों की प्लेइंग इलेवन में एक खिलाड़ी ऐसा रहा है जिसने अपने खराब प्रदर्शन से टीम और फैंस को निराश किया है। जिसके बाद अब अगले मैच से इस खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है जबकि दूसरे धाकड़ खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

Advertisement

शिवम की जगह संजू की हो सकती है एंट्री

आईपीएल 2024 में शिवम दुबे ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था। जिसके चलते दुबे को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। जबसे टी20 विश्व कप के लिए शिवम का टीम इंडिया नें सेलेक्शन हुआ था तबसे उनकी फॉर्म ही चली गई है। विश्व कप में खेले गए दोनों ही मैचों में दुबे फ्लॉप साबित हुए।

ये भी पढ़ें:- SA Vs BAN: मार्करम ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, अफ्रीका को ऐसे हार से बचाया

Advertisement

अभी तक दो मैचों में दुबे के बल्ले से महज 3 रन बनाए हैं। पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ दुबे शून्य पर नाबाद हुए थे। जबकि पाकिस्तान के खिलाफ महज 3 रन बनाकर आउट हुए थे। जिसके बाद से अब उनको बार-बार मौका दिए जाने को लेकर भी काफी सावल उठ रहे हैं।

वहीं अब शिवन दुबे की जगह टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल करने की मांग उठने लगी है। स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने कहा कि मुझे अब सही में लगता है कि संजू सैमसन को शिवम दुबे की जगह टीम में खिलाना चाहिए। ऐसा बहुत कम देखा गया है जब अंबाती रायडू किसी सीएसके के खिलाड़ी के बारे में ऐसे बोले लेकिन इस बार रायडू भी दुबे की लगातार खराब फॉर्म को देखते हुए खुद को बोलने से रोक नहीं पाए।

ये भी पढ़ें:- SA vs BAN: क्या है वो विवादित नियम, जिसने विश्व कप में मचाया बवाल? आकाश चोपड़ा उठा चुके सवाल

ये भी पढ़ें:- SA vs BAN: क्या अंपायर के फैसले से हार गई बांग्लादेश? वसीम जाफर ने उठाए सवाल

Advertisement
Tags :
shivam dubeT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement