whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: न हार्दिक..न सूर्यकुमार, टीम इंडिया के लिए 'X फैक्टर' साबित होगा स्टार खिलाड़ी

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत 5 जून से करेगी। वहीं टीम इंडिया को लेकर पूर्व दिग्गज ने बताया कि इस विश्व कप में कौन सा खिलाड़ी टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकता है।
04:19 PM May 31, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  न हार्दिक  न सूर्यकुमार  टीम इंडिया के लिए  x फैक्टर  साबित होगा स्टार खिलाड़ी
t20 world cup 2024 team india x factor

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 का बिगुल बज चुका है। टीम इंडिया कल यानी 1 जून को अपना एकमात्र वार्मअप मैच बांग्लादेश के साथ खेलेगी। ये मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। इस बार टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ियों को मौका मिला है जो पहली बार विश्व कप खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं फैंस की नजरें इस बार ऋषभ पंत से लेकर हार्दिक और सूर्यकुमार यादव पर रहने वाली हैं, लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने बताया है कि इस बार विश्व कप में कौन सा खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकता है।

रैना ने इस खिलाड़ी को बताया एक्स फैक्टर

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) का आयोजन कुछ दिनों बाद होने वाला है। जिसमें सुरेश रैना की टीम इंडिया चैंपियंस भी शामिल है। इंडिया चैंपियंस के एक कार्यक्रम के दौरान सुरेश रैना ने विश्व कप 2024 में चुनी गई टीम इंडिया पर अपने विचार साझा किए।

मीडिया से बातचीत करते हुए रैना बताया कि मुझे लगता है कि इस विश्व कप में शिवम दुबे एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। जो टीम इंडिया के लिए उनको एक मैच विनर खिलाड़ी बना सकता है। शिवम काफी बेहतरीन ऑलराउंडर हैं वो गेंद और बल्ले दोनों से टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उनकी मौजूदगी टीम इंडिया को काफी मजबूती देगी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: कल IND-BAN में होगी भिड़ंत, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

ऑलराउंडर्स की होगी अहम भूमिका

टीम इंडिया के पास इस विश्व कप में चार ऑलराउंडर्स हैं। जिसमें उपकप्तान हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल शामिल हैं। लेकिन देखने वाली बात होगी कि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में कितने ऑलराउंडर्स को शामिल करते हैं। रैना का कहना है कि ऑलराउंडर्स किसी भी टीम की मजबूत कड़ी होती है। वहीं टीम इंडिया को अपने सभी ऑलराउंडर्स का समर्थन करना चाहिए। क्योंकि इस बार विश्व कप में ऑलराउंडर्स टीम इंडिया के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: भारत-पाकिस्तान के बीच 1 नहीं 2 बार होगी भिड़ंत? जान लीजिए कैसे

ये भी पढ़ें:- Mega Auction में अब सिर्फ 3 खिलाड़ी होंगे रिटेन, RCB इन 3 प्लेयर्स पर खेल सकती है दांव

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो