whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: बारबाडोस में बढ़ी Team India की टेंशन, भारत वापस लौटने में हो सकती है देरी

Team India Barbados: T20 World Cup 2024 के Final में जीत के बाद बारबाडोस में टीम इंडिया पर खतरा मंडरा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया वहां खराब मौसम के कारण फंस गई है।
11:57 PM Jun 30, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  बारबाडोस में बढ़ी team india की टेंशन  भारत वापस लौटने में हो सकती है देरी
Team India

Team India Barbados: टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज कर ट्रॉफी अपने नाम की। इस तरह भारतीय टीम का 13 साल बाद एक बार फिर वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा हो गया। टीम ने बारबाडोस के केंग्सिंटन ओवल में ये जीत दर्ज की। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जश्न में डूबे हैं, लेकिन एक रिपोर्ट ने चिंता बढ़ा दी है।

 बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम

दरअसल, एक रिपोर्ट में सामने आया है कि बारबाडोस में ग्रेड 3 तूफान बेरिल द्वीप के नजदीक आ रहा है। जिससे टीम के वहां फंसने का खतरा मंडरा गया है। इसी के साथ भारतीय टीम की फ्लाइट रद्द होने का भी खतरा मंडराया है। आईएएनएस की खबर के अनुसार, भारतीय टीम के करीबी सूत्रों ने बताया कि टीम इंडिया बारबाडोस में होटल हिल्टन में फंसी हुई है।

भारत लौटने में हो सकती है देरी

टीम इंडिया सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे और भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे बारबाडोस से रवाना होनी थी, लेकिन अब तूफान के कारण देरी हो सकती है। तय शेड्यूल के मुताबिक, टीम इंडिया पहले न्यूयॉर्क जाएगी, फिर दुबई के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट लेकर अंत में भारत वापस आएगी। कहा ये भी जा रहा है कि जिस होटल में टीम इंडिया फंसी हुई है, वह तट के बेहद करीब है। ये 3-कैटेगरी के तूफान से प्रभावित हो सकता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि तूफान रविवार आधी रात या फिर सोमवार की सुबह बारबाडोस में प्रवेश करेगा।

पीएम की घोषणा ने बढ़ाई टेंशन 

इसके साथ ही बारबाडोस पीएम मिया मोटली की घोषणा ने भी चिंता बढ़ा दी है। पीएम ने घोषणा की है कि तूफान की आशंका के कारण ग्रांटली एडम्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट रविवार रात को बंद कर दिया जाएगा। इस तरह वहां से किसी भी तरह की फ्लाइट के आने या जाने पर रोक रहेगी। रिपोर्ट में सामने आया है कि अगर टीम इंडिया खराब मौसम के कारण फंस जाती है तो उन्हें लगभग 36 से 48 घंटे तक बारबाडोस में ही फंसे रहना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने रवींद्र जडेजा के संन्यास पर किया रिएक्ट, फील्डिंग पर कही बड़ी बात 

ये भी पढ़ें: Video: ‘सोचा नहीं था T20I से संन्यास लूंगा’, रोहित शर्मा को आखिर क्यों लेना पड़ा फैसला? 

ये भी पढ़ें: Team India में कौन लेगा ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह? इन खिलाड़ियों में लगी रेस 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: BCCI ने किया बड़ा ऐलान, वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया पर पैसों की बारिश 

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर-अफरीदी ने भारत की जीत पर किया रिएक्ट, रोहित-कोहली के लिए कही ये बड़ी बात 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: क्या सूर्यकुमार यादव का पैर बाउंड्री से हो गया था टच? विरोधियों को नहीं पच रही भारत की जीत! 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो