चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: पूर्व दिग्गज ने चुनी टीम इंडिया की Playing 11, इन खिलाड़ियों का काट दिया पत्ता

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11: भारत और आयरलैंड के बीच होने वाले मैच के लिए पूर्व भारतीय दिग्गज ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुनी है। साथ ही पूर्व दिग्गज ने बताया कि कौन से खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे।
02:52 PM Jun 04, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 Team India
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India Playing 11: भारत और आयरलैंड के बीच 5 जून को नासाउ स्टेडियम पर खेला जाएगा। जिसको लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज ने अपनी बेस्ट प्लेइंग को चुना है। जिसमें उन्होंने टीम इंडिया की सलामी जोड़ी को भी बदल दिया है तो वहीं एक खिलाड़ी के बल्लेबाजी ऑर्डर में बदलाव कर दिया है। इसके अलावा पूर्व दिग्गज ने कई स्टार खिलाड़ियों का भी पत्ता काट दिया है।

Advertisement

ये चुनी सलामी जोड़ी

टीम इंडिया की सलामी जोड़ी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही है। जिस पर पूर्व क्रिकेटर्स की भी अलग-अलग राय है। वहीं अब आयरलैंड के साथ होने वाले मैच को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी है। जिसमें उन्होंने बताया कि टीम इंडिया के लिए ओपनिंग किसकी करनी चाहिए तो वहीं तीसरे नंबर पर किसको बल्लेबाजी करानी चाहिए। गावस्कर के अनुसार आयरलैंड के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को ओपनिंग करनी चाहिए। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करानी चाहिए।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: क्या IND-IRE मैच में होगी बारिश, मौसम विभाग की आई फाइनल रिपोर्ट

Advertisement

वार्मअप मैच में दिखी थी नई ओपनिंग जोड़ी

टीम इंडिया ने 1 जून को अपना एकमात्र वार्मअप मुकाबला बांग्लादेश के साथ खेला था। इस मैच को टीम इंडिया ने जीत लिया था। वहीं मैच में युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसावल नहीं खेले थे। इसके अलावा विराट कोहली भी बाहर थे। जिसके चलते रोहित शर्मा और संजू सैमसन को ओपनिंग करते हुए देखा गया था। हालांकि संजू ने खराब प्रदर्शन से टीम और फैंस को निराश किया था।

सुनील गावस्कर ने चुनी टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुसदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

इन खिलाड़ियों का काटा पत्ता

1. युजवेंद्र चहल
2. अक्षर पटेल
3. संजू सैमसन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ये 2 टीमें जीत सकती हैं विश्व कप ट्रॉफी, पूर्व दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: आयरलैंड के खिलाफ इस मैच विनर खिलाड़ी का पत्ता कटना लगभग तय

Advertisement
Tags :
Sunil GavaskarT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement