होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

वर्ल्ड चैंपियन मोहम्मद सिराज ने घर पहुंच कर किया ये काम, वायरल हो गई तस्वीर

T20 World Cup 2024 की चैंपियन भारतीय टीम के सदस्य अब अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं। खिलाड़ियों का उनके शहर में भी ग्रैंड वेलकम किया जा रहा है। इसी क्रम में अपने शहर हैदराबाद पहुंचे मोहम्मद सिराज का भी जोरदार स्वागत हुआ। हैदराबाद में चैंपियन खिलाड़ी के स्वागत में रोड शो भी निकाला गया।
10:35 AM Jul 06, 2024 IST | mashahid abbas
Mohammad Siraj
Advertisement

T20 World Cup 2024 की विजेता भारतीय टीम के खिलाड़ी अब अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं। विजेता टीम के खिलाड़ी बृहस्पतिवार को सुबह बारबाडोस से सीधा नई दिल्ली पहुंचे थे। यहां खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की थी। इसके बाद चैंपियन खिलाड़ियों का मुंबई में बीसीसीआई ने भव्य स्वागत किया था। खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चमचमाती हुई ट्रॉफी के साथ खुली बस में सवार होकर फैंस का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। अब खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं तो वहां भी उनका अलग अंदाज में स्वागत किया जा रहा है। इस बीच मोहम्मद सिराज की एक तस्वीर भी सामने आई है जो खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

हैदराबाद में निकला रोड शो

वर्ल्ड चैंपियन टीम के सदस्य मोहम्मद सिराज शुक्रवार की रात हैदराबाद पहुंचे। यहां हजारों की संख्या में उमड़ी क्रिकेट फैंस की भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के नेतृत्व में मोहम्मद सिराज के स्वागत में मेहदीपट्ट्नम देवी अस्पताल से ईदगाह मैदान तक भव्य रोड शो निकाला गया। इस दौरान खूब आतिशबाजी हुई और देशभक्ति गीत पर लोग थिरकते हुए नजर आए।

घर पहुंचकर क्या किया

रोड शो के बाद घर पहुंचे मोहम्मद सिराज ने सबसे पहले अपनी मां से मुलाकात की। मोहम्मद सिराज ने अपना वर्ल्ड कप मेडल अपनी मां को पहना दिया। सिराज की मां इस मौके पर भावुक नजर आई। सिराज ने मां को पहनाए हुए मेडल की फोटो सोशल मीडिया पर डाली जो खूब पसंद की जा रही है। ये फोटो चंद ही घंटों में वायरल हो गई।

Advertisement

ग्रुप स्टेज में सिराज का दिखा था दमखम

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज में 3 मैच खेले थे। हालांकि सुपर-8 के मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले गए जहां स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल रही थी। इसलिए मोहम्मद सिराज की जगह प्लेइंग-11 में कुलदीप यादव को शामिल किया गया। ग्रुप स्टेज के 3 मैच में मोहम्मद सिराज ने 2 बार फील्डिंग मेडल का अवॉर्ड जीता। हालांकि मोहम्मद सिराज 3 मैच में महज 1 विकेट ही हासिल कर पाए।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के अनुभव को किया साझा

मोहम्मद सिराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा कि "प्रधानमंत्री से मिलना एक बहुत बड़ा सम्मान है। गर्व का क्षण। आपके मार्गदर्शन और हमेशा प्रेरित करते रहने के लिए धन्यवाद सर। हम भारत के झंडे को ऊंचा फहराने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे। जय हिंद"

ये भी पढ़ें: भाई होने के नाते मुझे बहुत बुरा लगा…बोलकर भावुक हो गए कृणाल पांड्या

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा को ICC की ओर से मिल सकता है तोहफा, इस दिन होगा ऐलान

ये भी पढ़ें- जिम्बाब्वे के खिलाफ आज कौन करेगा ओपनिंग? ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11

Open in App
Advertisement
Tags :
hyderabadIndiamohammad sirajNarendra ModiT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement