whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खुल गया बारबाडोस का एयरपोर्ट, जानें कब तक भारत लौटेंगे चैंपियंस

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने वाली भारतीय टीम चमचमाती हुई ट्रॉफी लेकर आज भी नहीं लौट पाएंगे। बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से टीम इंडिया के वापस आने में और भी देर लग सकती है। फिलहाल टीम इंडिया की वापसी को लेकर नया अपडेट सामने आया है।
08:00 AM Jul 03, 2024 IST | mashahid abbas
खुल गया बारबाडोस का एयरपोर्ट  जानें कब तक भारत लौटेंगे चैंपियंस
Indian Cricket Team

T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद भी भारतीय टीम अब तक वापस नहीं लौट सकी है। बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से फंसी हुई भारतीय टीम का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्रिकेट फैंस के इस इंतजार के बीच अब ये खबर सामने आ रही है कि भारतीय टीम को वापस लौटने में और भी देरी हो सकती है। मौजूदा समय में बारबाडोस एयरपोर्ट को खोल दिया गया है लेकिन फिर भी भारतीय टीम को वापस लौटने में देर लग सकती है। उम्मीद जताई जा रही थी कि टीम बुधवार की रात तक नई दिल्ली पहुंच जाएगी लेकिन अब बुधवार को टीम का पहुंचना मुश्किल है।

नहीं पहुंच सका चार्टर विमान

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया को सीधे दिल्ली ले जाने वाला चार्टर विमान बारबाडोस में नहीं उतर पाया। इस कारण टीम के वापस लौटने में और भी देरी लग सकती है। फिलहाल बेरिल तूफान थम चुका है और एयरपोर्ट को भी खोल दिया गया है। लेकिन अभी उड़ान नहीं शुरू हुई है। माना जा रहा है कि अगले कुछ ही घंटों में उड़ानों का आवागमन शुरु हो जाएगा। इसके बाद ही भारतीय टीम को चार्टर विमान लेकर नई दिल्ली के लिए रवाना होगा।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: गिल-अभिषेक ओपनर, ध्रुव जुरेल विकेटकीपर…कैसी हो सकती है Team India की प्लेइंग XI? 

अब कल लौटेंगे चैंपियंस

भारतीय क्रिकेट टीम अब बृहस्पतिवार की सुबह नई दिल्ली पहुंच सकती है। पहले तय शेड्यूल के मुताबिक भारतीय टीम को मंगलवार की शाम 6 बजे (स्थानीय समयानुसार) बारबाडोस से सीधा नई दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी। इस हिसाब से भारतीय टीम आज रात 8 बजे तक नई दिल्ली पहुंच जाती। लेकिन अब भारतीय टीम को चार्टर विमान बुधवार की दोपहर 2 बजे (स्थानीय सयमानुसार) लेकर उड़ान भरेगी और बृहस्पतिवार की सुबह 4 से 6 के बीच नई दिल्ली एयरपोर्ट पर आएगी।

ये भी पढ़ें: होटल में वीडियो कॉल पर किससे बात कर रहे थे विराट कोहली, कैमरे में हो गए कैद

कौन-कौन है बारबाडोस में

बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से भारतीय टीम के खिलाड़ी, कोच, सहयोगी स्टॉफ, परिवार के सदस्य और बीसीसीआई के अधिकारी भी फंसे हुए हैं। इसमें से कुछ लोग न्यूयॉर्क और दुबई के रास्ते भारत आएंगे। जबकि बाकि सभी चार्टर विमान से सीधा नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

ये भी पढ़ें: IND Vs ZIM: कितने बजे से शुरू होगा भारत-जिम्बाब्वे के बीच मुकाबला? नोट कर लें टाइमिंग 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: कौन हैं अंतुम नकवी? जिम्बाब्वे ने भारत के खिलाफ टीम में किया शामिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो