whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ENG vs USA: क्या इंग्लैंड के लिए बारिश फिर बनेगी विलेन? जानें कैसा रहेगा USA के खिलाफ मौसम

ENG vs USA: इंग्लैंड का अगला मुकाबला USA से होना है। इस मैच में इंग्लैंड की कोशिश जीत हासिल कर सेमीफाइनल की रेस में बने रहने की होगी। हालांकि इस मैच में भी बारिश एक बार फिर से विलेन बन सकती है।
08:46 PM Jun 22, 2024 IST | News24 हिंदी
eng vs usa  क्या इंग्लैंड के लिए बारिश फिर बनेगी विलेन  जानें कैसा रहेगा usa के खिलाफ मौसम

T20 World cup 2024: विश्व कप 2024 में सुपर 8 मैच इंग्लैंड का मुकाबला यूएसए से होना है। पहली बार टी 20 वर्ल्ड कप में खेल रही यूएसए की टीम ने अपने प्रदर्शन से अभी तक सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान को हराया था। हालांकि, उनके लिए सुपर 8 अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम को साउथ अफ्रीका और वेस्ट इंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। यूएसए का सामना अब इंग्लैंड से है। तो आइये जानते हैं कि इस मैच में बारिश विलेन बनेगी या नहीं।

इंग्लैंड के लिए बेहद अहम है ये मैच

इंग्लैंड का अगला मुकाबला यूएसए से होना है। इंग्लैंड के लिए ये मैच बेहद अहम है क्योंकि अगर उन्हें सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो इस मुकाबले को उन्हें हर हाल में जीतना होगा। अगर इंग्लैंड की टीम इस मैच में हार जाती है तो उन्हें वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे।


जानें कैसा रहेगा मौसम

बारिश की वजह से इस बार टी 20 वर्ल्ड कप के कई मैच रद्द हुए हैं। बारिश की वजह से मैच रद्द होने से इंग्लैंड की टीम ग्रुप स्टेज में बाहर होने की कगार पर थी। ऐसे में वो नहीं चाहेगी कि USA के खिलाफ भी बारिश की वजह से रद्द हो। हालांकि इस मैच में बारिश खलल डाल सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बारबाडोस में मैच के दौरान बारिश हो सकती है।

बारिश होने पर क्या बनेंगे समीकरण

अगर इंग्लैंड और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिल जाएगा। इसके साथ ही इंग्लैंड के तीन अंक हो जाएंगे। इसके बाद इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच मैच पर निर्भर करना होगा। उन्हें उम्मीद करनी होगी कि साउथ अफ्रीका  वेस्टइंडीज को हरा दे। अगर वेस्टइंडीज साउथ अफ्रीका को हरा देती है तो इंग्लैंड सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगा। इसके अलावा अगर बारिश की वजह से साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच मैच रद्द हो जाता है तो भी इंग्लैंड टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: लगातार 6 मैच जीतने के बाद भी सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक सकती है साउथ अफ्रीका 

ये भी पढ़ें:- IND Vs BAN: मैच से पहले रोहित, विराट और जडेजा ने किया ये काम, तीनों हैं आउट ऑफ फॉर्म

ये भी पढ़ें:- वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर, फंस गया साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड का सेमीफाइनल टिकट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो