whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

USA Vs PAK: 'भूख लगी थी इसलिए अंडा बना दिया..' शून्य पर आउट हुआ पाक खिलाड़ी, फैंस ने लिए मजे

T20 World Cup 2024 USA Vs PAK: पाकिस्तान टीम को विश्व कप में अपने पहले ही मैच में यूएसए से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक खिलाड़ी का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।
10:38 AM Jun 07, 2024 IST | Vishal Pundir
usa vs pak   भूख लगी थी इसलिए अंडा बना दिया    शून्य पर आउट हुआ पाक खिलाड़ी  फैंस ने लिए मजे
T20 World Cup 2024 USA Vs PAK azam khan

T20 World Cup 2024 USA Vs PAK: टी20 विश्व कप में साल 2022 की फाइनलिस्ट टीम पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में यूएसए जैसी कमजोर टीम से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विश्व कप 2024 का दूसरा सुपर ओवर देखने को मिला। सुपर ओवर में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद पाकिस्तान टीम और खिलाड़ियों का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। इस विश्व कप में पाकिस्तान टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया गया है जिसपर शुरुआत से ही सवाल उठ रहे हैं। अब पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन से फैंस और टीम को निराश किया। जिसके बाद फैंस इस खिलाड़ी की सोशल मीडिया पर मजाक बना रहे हैं।

आजम खान का बना मजाक

यूएसए के खिलाफ मैच में पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में आजम खान को भी शामिल किया गया था। इससे पहले आजम खान को टीम में शामिल करने पर काफी सवाल उठे थे। यूएसए के खिलाफ आजम बिना खाता खोले आउट हो गए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर आजम खान का मजाक उड़ना शुरू हो गया। एक यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि भूख लगी थी इसलिए अंडा बना दिया। इस पोस्ट में यूजर ने आजम खान की तस्वीर को भी शेयर किया।

ये भी पढ़ें:- USA Vs PAK: ‘यूएसए से नहीं हारे तो लोन नहीं देंगे..’ हार के बाद उड़ा पाक टीम का मजाक

दूसरे यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करके लिखा कि भूख लगती है एक दिन अपना करियर खालूंगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा अब कोई खाली पेट कर ही क्या सकता है।

जीत के साथ यूएसए को फायदा

टी20 विश्व कप में यूएसए की ये लगातार दूसरी जीत है। इस जीत के साथ यूएसए अपने ग्रुप में टीम इंडिया को पछाड़कर पहले स्थान पर पहुंच गई है। दो मैच जीतकर यूएसए की टीम के 4 अंक हो गए हैं। वहीं अब भारतीय टीम दूसरे नंबर पर खिसक गई है।

ये भी पढ़ें:- USA vs PAK: आउट या नॉट आउट? सुपर ओवर में कैच पर मचा बवाल

ये भी पढ़ें:- PAK का सबसे बड़ा हीरो ही बना असली विलेन, पाकिस्तान को हराने में कोई कमी नहीं छोड़ी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो