चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: विराट कोहली छोड़ सकते हैं वार्मअप मैच, कब भरेंगे USA के लिए उड़ान

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है। वहीं विराट कोहली अभी तक टीम इंडिया के साथ नहीं जुड़े हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली टीम इंडिया के एकमात्र वार्मअप मैच को छोड़ सकते हैं।
06:56 AM May 26, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 virat kohli miss warm-up match ind vs ban
Advertisement

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम अमेरिका के लिए 25 मई को रवाना हो गई थी। मुंबई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को देखा गया था। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा से लेकर ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और अन्य खिलाड़ी थे। वहीं इस दौरान फैंस की नजरें विराट कोहली पर टिकी थीं, जो टीम इंडिया के साथ नहीं थे। कोहली ने अभी तक अमेरिका के लिए उड़ान नहीं भरी है। वहीं अब रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि विराट टीम इंडिया के वार्मअप मैच को भी मिस कर सकते हैं।

Advertisement

इस दिन जा सकते हैं कोहली

विराट कोहली जिनकी टीम आरसीबी आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों हारकर बाहर हो गई थी। ये मैच आरसीबी ने 22 मई को खेला था। जिसके तीन दिन बाद टीम इंडिया का पहला जत्था अमेरिका के लिए रवाना हो गया है। अब फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर विराट कब विश्व कप के लिए रवाना होंगे? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली 30 मई को अमेरिका के लिए निकल सकते हैं। ऐसे में कोहली टीम इंडिया का एकमात्र वार्मअप मैच भी छोड़ सकते हैं। जो बांग्लादेश के साथ 1 जून को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: टीम इंडिया ने भरी अमेरिका के लिए उड़ान, इस खिलाड़ी को नहीं ले गई साथ

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल रिंकू सिंह भी अभी अमेरिका के लिए रवाना नहीं हुए हैं। दरअसल रिंकू की टीम केकेआर आईपीएल 2024 के फाइनल में है, जहां हैदराबाद से उसका मुकाबला 26 मई को होगा। फाइनल मुकाबले के बाद रिंकू भी विश्व कप के लिए रवाना हो सकते हैं।

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली। सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

रिजर्व खिलाड़ी: रिंकू सिंह, शुभमन गिल, अवेश खान, खलील अहमद।

ये भी पढ़ें:- KKR vs SRH: चेन्नई में बारिश, फाइनल धुला तो कैसे चुनी जाएगी विजेता टीम; जानें सभी 3 नियमों के बारे में

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: PCB से नाराज हैं शाहीन अफरीदी? ठुकराया अहम पद

 

Advertisement
Tags :
T20 World Cup 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement