खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'विराट जल्द कर सकते हैं चौंकाने वाला फैसला..' पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

T20 World Cup 2024: विराट कोहली के संन्यास को लेकर जब भी बात होती है तो फैंस को डर सताने लगता है। विराट जिस तरह के खिलाड़ी है कोई नहीं चाहता वे इतनी जल्दी संन्यास न लें। वहीं अब कोहली के करियर को लेकर पूर्व दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है।
08:15 AM May 24, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 Virat Kohli
Advertisement

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में भले ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हो लेकिन टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने अपने प्रदर्शन से एक बार फिर फैंस का दिल जीता। कोहली जब तक खेले ऑरेंज कैप पर उनका कब्जा रहा हालांकि अभी भी ऑरेंज कैप विराट के पास ही है।

Advertisement

फैंस को विराट को लेकर काफी बुरा लगता है जब उनका प्रदर्शन तो शानदार रहता है कि लेकिन टीम ट्रॉफी नहीं जीत पाती। वहीं दूसरी तरफ कोहली फैंस इस बात से भी डरते हैं कि जब विराट कोहली संन्यास ले लेंगे तो क्या होगा? वहीं विराट को करियर को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ा बयान दिया है।

विराट के संन्यास पर माइकल वॉन का बयान

विराट कोहली ने बीते कुछ दिनों पहले आरसीबी के एक इवेंट में अपने संन्यास को लेकर कहा था कि जब उनका काम खत्म हो जाएगा तो वे चले जाएंगे। उसके बाद काफी समय तक फैंस उनको देख नहीं पाएंगे। वहीं अब विराट को लेकर माइकल वॉन ने क्रिकबज पर कहा कि कोहली की फिटनेस को देखते हुए वे अगले 5 साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं पर इस बात की संभावना बेहद कम है। क्योंकि उससे पहले ही कोहली अपनी योजनाएं बदल सकते हैं। वॉन ने कोहली के दो बच्चों के पिता बनने की तरफ भी इशारा किया। पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि कोहली समय से पहले अपना करियर खत्म कर सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SRH vs RR Dream 11: ये 5 खिलाड़ी बनाएंगे मालामाल, जानें किसे कप्तान चुनने में समझदारी

परिवार को प्राथमिकता देते हैं कोहली

क्रिकेट के साथ-साथ विराट कोहली अपने परिवार को भी सबसे ज्यादा और पहले प्राथमिकता देते हैं। ऐसा हमने इंग्लैंड के साथ खेली गई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान देखा। जब विराट कोहली दूसरी बार पिता बने थे। शुरुआत में विराट ने सीरीज के 2 मैचों से बाहर रहने का फैसला किया था इसके कोहली पूरी सीरीज में नहीं खेले थे, क्योंकि उस वक्त कोहली के लिए उनका परिवार पहले था।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले फुस हो गई बांग्लादेश, USA ने बनाई अजेय बढ़त

Advertisement
Tags :
T20 World Cup 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement