whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs SL: भारत-श्रीलंका सीरीज से पहले इस खिलाड़ी का बड़ा फैसला, अचानक छोड़ी कप्तानी

Wanindu Hasaranga:श्रीलंका को भारत के खिलाफ 26 जुलाई से टी 20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पहले ही श्रीलंका की टी 20 टीम के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने अपने फ्यूचर को लेकर एक बड़ा फैसला किया है।
07:34 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs sl  भारत श्रीलंका सीरीज से पहले इस खिलाड़ी का बड़ा फैसला  अचानक छोड़ी कप्तानी

Wanindu Hasaranga: श्रीलंका क्रिकेट टीम का प्रदर्शन T20 वर्ल्ड कप 2024 में कुछ खास नहीं रहा था। टीम को बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। टूर्नामेंट में निराशाजनक प्रदरशन के बाद टीम की काफी ज्यादा आलोचना हुई थी। अब श्रीलंका को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। दोनों टीमों के बीच पहला मैच 26 जुलाई को होगा। इस सीरीज से पहले ही श्रीलंकाई क्रिकेट के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है।

Advertisement

Advertisement

वानिंदु हसरंगा ने कही ये बात

कप्तानी छोड़ने के बाद वानिंदु हसरंगा ने कहा, 'एक खिलाड़ी के रूप में मैं श्रीलंका के लिए अच्छा करने का प्रयास करता रहूंगा. मैंने अपनी टीम और अगले कप्तान के साथ हूं.बोर्ड ने मुझे बताया है कि मैं टीम के फ्यूचर प्लान का हिस्सा हूं.'

Advertisement

दासुन शनाका की जगह वानिंदु हसरंगा को टीम की कप्तानी मिली थी। हालांकि ख़राब प्रदर्शन की वजह से उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि अब टीम का नया कप्तान कौन हो सकता है। कुसल मेंडिस अभी टीम के उपकप्तान हैं। ऐसे वो टीम के नए कप्तान बन सकते हैं। सनथ जयसूर्या हाल में ही श्रीलंका के नए कोच बने हैं।

कुछ ऐसा रहा है कप्तानी का रिकॉर्ड

हसरंगा ने 10 10 T20I मैचों में श्रीलंका की कप्तानी की है। इसमें से 6 मैचों में उन्हें जीत मिली है।जबकि चार मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वो 2024 में ही टीम के कप्तान बने थे।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो