खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: भारत-श्रीलंका सीरीज से पहले इस खिलाड़ी का बड़ा फैसला, अचानक छोड़ी कप्तानी

Wanindu Hasaranga:श्रीलंका को भारत के खिलाफ 26 जुलाई से टी 20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पहले ही श्रीलंका की टी 20 टीम के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने अपने फ्यूचर को लेकर एक बड़ा फैसला किया है।
07:34 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Wanindu Hasaranga: श्रीलंका क्रिकेट टीम का प्रदर्शन T20 वर्ल्ड कप 2024 में कुछ खास नहीं रहा था। टीम को बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। टूर्नामेंट में निराशाजनक प्रदरशन के बाद टीम की काफी ज्यादा आलोचना हुई थी। अब श्रीलंका को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। दोनों टीमों के बीच पहला मैच 26 जुलाई को होगा। इस सीरीज से पहले ही श्रीलंकाई क्रिकेट के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है।

Advertisement

 

वानिंदु हसरंगा ने कही ये बात

Advertisement

कप्तानी छोड़ने के बाद वानिंदु हसरंगा ने कहा, 'एक खिलाड़ी के रूप में मैं श्रीलंका के लिए अच्छा करने का प्रयास करता रहूंगा. मैंने अपनी टीम और अगले कप्तान के साथ हूं.बोर्ड ने मुझे बताया है कि मैं टीम के फ्यूचर प्लान का हिस्सा हूं.'

दासुन शनाका की जगह वानिंदु हसरंगा को टीम की कप्तानी मिली थी। हालांकि ख़राब प्रदर्शन की वजह से उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि अब टीम का नया कप्तान कौन हो सकता है। कुसल मेंडिस अभी टीम के उपकप्तान हैं। ऐसे वो टीम के नए कप्तान बन सकते हैं। सनथ जयसूर्या हाल में ही श्रीलंका के नए कोच बने हैं।

कुछ ऐसा रहा है कप्तानी का रिकॉर्ड

हसरंगा ने 10 10 T20I मैचों में श्रीलंका की कप्तानी की है। इसमें से 6 मैचों में उन्हें जीत मिली है।जबकि चार मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वो 2024 में ही टीम के कप्तान बने थे।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement
Tags :
IND vs SLwanindu hasaranga
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement