whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WI vs SA: कैच लेते वक्त साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों की जोरदार भिड़ंत, एक को लगी गंभीर चोट ; देखें Video

T20 World Cup 2024 WI vs SA: वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान दो साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी कैच लेते वक्त आपस में भिड़ गए। जिसमें एक को ज्यादा चोट लग गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
07:57 AM Jun 24, 2024 IST | Vishal Pundir
wi vs sa  कैच लेते वक्त साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों की जोरदार भिड़ंत  एक को लगी गंभीर चोट   देखें video
T20 World Cup 2024 WI vs SA

T20 World Cup 2024 WI vs SA: टी20 विश्व कप में आज मेजबान वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच 'करो या मरो' का मुकाबला खेला जा रहा है। जो टीम इस मैच को जीतेगी वो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगी तो हारने वाली टीम विश्व कप से बाहर हो जाएगी। इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 135 रन बनाए। साउथ अफ्रीका ने मैच में कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया। साउथ अफ्रीका की फील्डिंग के दौरान टीम के दो खिलाड़ियों के बीच कैच लेते वक्त काफी जोरदार भिड़ंत हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राबाड़ा और मार्को जानसेन के बीच भिड़ंत

दरअसल पारी के आठवें ओवर में एक गेंद पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने जोरदार शॉट मारा। गेंद काफी देर तक हवा में रही जिसपर कैच पकड़ने के लिए कागिसो रबाड़ा और मार्को जानसेन दौड़े। इसके बाउंड्री लाइन के पास जाकर ये दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। भिड़ंत के दौरान रबाड़ा के घुटने जानसेन के पेट में जा लगे और मार्को काफी देर तक दर्द में पड़े रहे। इसके बाद को मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा और फिजियो को मैदान में बुलाया गया। दर्द ज्यादा होने के चलते मार्को जानसेन को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: जीतकर भी बाहर हो सकती है ऑस्ट्रेलिया, AFG को करना होगा ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

वेस्टइंडीज ने बनाए 135 रन 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 135 रन बनाए थे। वेस्टइंडीज की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए रॉस्टन चेस ने सबसे ज्यादा 52 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान रॉस्टन चेस ने 3 चौके और 2 शानदार छक्के लगाए। इसके अलावा काइल मेयर्स ने 35 रन बनाए। साउथ अफ्रीका की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तबरेज शम्सी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें:- Video: 1 टीम सेमीफाइनल में आई, 1 की हो गई विदाई; 5 के बीच छिड़ी जंग

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: USA के खिलाफ क्रिस जॉर्डन ने रचा इतिहास, बने ये कारनामा वाले इंग्लैंड के पहले गेंदबाज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो