खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: टीम इंडिया के 3 और खिलाड़ी अमेरिका रवाना, हार्दिक पांड्या पर गहराया सस्पेंस

T20 World Cup 2024 Team India Update: टीम इंडिया के कई खिलाड़ी पहले ही अमेरिका पहुंच चुके हैं। सोमवार को तीन और खिलाड़ी न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए।
11:26 PM May 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Team India Hardik Pandya
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India Update: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीमें अमेरिका पहुंच रही हैं। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के साथ पहले बैच में अमेरिका पहुंच चुके हैं। दूसरी ओर कुछ खिलाड़ी आईपीएल और निजी काम की वजह से अमेरिका नहीं पहुंचे थे। अब धीरे-धीरे बाकी खिलाड़ी भी न्यूयॉर्क पहुंच रहे हैं। सोमवार को तीन और खिलाड़ी अमेरिका के लिए रवाना हुए।

Advertisement

चहल, जायसवाल और आवेश रवाना

इन खिलाड़ियों में युजवेंद्र चहल, यशस्वी जायसवाल और आवेश खान का नाम शामिल है। ये प्लेयर आईपीएल प्लेऑफ की वजह से टीम इंडिया के पहले बैच के साथ रवाना नहीं हुए थे। गौरतलब है कि टीम इंडिया के स्क्वाड में 15 खिलाड़ी शामिल हैं। जबकि रिजर्व में रिंकू सिंह, शुभमन गिल, आवेश खान और खलील अहमद को रिजर्व में शामिल किया गया है। इस तरह कुल 19 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को अमेरिका पहुंचना है।

ये खिलाड़ी पहुंचे अमेरिका

अब तक अमेरिका पहुंचने वाले खिलाड़ियों में कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही विकेटकीपर ऋषभ पंत, शुभमन गिल, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा, अर्शदीप सिंह और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी शामिल रहे। अब युजवेंद्र चहल, यशस्वी जायसवाल और आवेश खान भी इसमें शामिल हो गए हैं।

Advertisement

हार्दिक पांड्या कहां हैं? 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। वह आईपीएल के बाद विदेश में छुट्टियां मना रहे थे। हालांकि उनका कोई फोटो या वीडियो सामने नहीं आया है। जिससे उनके न्यूयॉर्क पहुंचने पर सस्पेंस पैदा हो गया है। बीसीसीआई ने भी उन पर कोई अपडेट नहीं दिया है। चार दिन पहले हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ वीडियोज पोस्ट किए थे। जिसमें वह स्वीमिंग पूल में नजर आ रहे थे। अब कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के लिए वह अमेरिका पहुंच चुके हैं। इससे पहले पांड्या 25 मई को टीम की फ्लाइट में नहीं चढ़ पाए थे क्योंकि वह किसी अज्ञात स्थान पर थे। विराट कोहली ने भी बीसीसीआई से ब्रेक मांगा था। वह बाद में न्यूयॉर्क पहुंचेंगे। वहीं रिंकू सिंह बुधवार को अमेरिका जाएंगे। उन्होंने केकेआर के आईपीएल जीतने के बाद खुद ये अपडेट दिया था।

संजू सैमसन कहां हैं? 

संजू सैमसन भी अभी तक अमेरिका नहीं पहुंचे हैं। वह किसी पर्सनल काम के लिए इस समय दुबई में हैं। टीम इंडिया अमेरिका में 1 जून को वार्मअप मैच खेलेगी। इससे पहले न्यूयॉर्क में प्रैक्टिस सेशन होंगे। भारतीय टीम का पहला वर्ल्ड कप मुकाबला 5 जून को अमेरिका के खिलाफ होगा।

ये भी पढ़ें: रियान पराग की Youtube हिस्ट्री दुनिया के सामने आई, इन एक्ट्रेस के हॉट वीडियोज करते हैं सर्च

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल बाहर…पूर्व दिग्गज ने रोहित शर्मा के बाद चुना टीम इंडिया का कप्तान 

ये भी पढ़ें: हेड कोच बनने पर गौतम गंभीर के सामने होंगी ये 5 चुनौतियां, दो बड़े टूर्नामेंट दांव पर 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: फ्री में कहां देख सकेंगे वर्ल्ड कप के मैच? Live Streaming की पूरी डिटेल

Advertisement
Tags :
avesh khanhardik pandyaT20 World Cup 2024Yashasvi Jaiswalyuzvendra chahal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement