whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: पाकिस्तान की हार पर Zomato ने लिए मजे, शेयर किया मजेदार पोस्ट

T20 World Cup 2024: यूएसए से मिली हार के बाद अब पाकिस्तान टीम का हर तरफ मजाक उड़ रहा है। वहीं अब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जोमाटो ने भी पाकिस्तान टीम के मजे लिए है।
12:27 PM Jun 08, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  पाकिस्तान की हार पर zomato ने लिए मजे  शेयर किया मजेदार पोस्ट
T20 World Cup 2024 zomato post pakistan cricket team

T20 World Cup 2024: विश्व कप 2024 में यूएसए से हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हर तरफ सिर्फ मजाक उड़ रहा है। खुद पाकिस्तानी फैंस अपनी टीम को खरीखोटी सुना रहे हैं। यूएसए की टीम पहली बार विश्व कप खेल रही है जबकि पाकिस्तान की टीम शुरुआत से विश्व कप खेलती आ रही है और उसके पास यूएसए से ज्यादा अनुभव भी है। फिर भी बाबर आजम की टीम हार गई है। वहीं अब पाकिस्तान की हार पर खाना डिलिवर करने वाली भारतीय कंपनी जोमाटो ने मजे लिए है।

जोमाटो ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

यूएसए से मिली हार के बाद पाकिस्तान के मजे लेते हुए जोमाटो मे अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा भाई पाकिस्तान ऐसा प्रदर्शन होगा तो तुम बता दो रविवार को विज्ञापन स्लॉट ले या नहीं? जिसके बाद अब यूजर भी इस पोस्ट पर काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा एड स्लॉट का तो पता नहीं, डिलीवरी टाइम पर रखना। 9 जून को मनोरंजन और खाना नहीं रुकना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा आजम खान के लिए स्लॉट बनता है।

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: दोबारा चोटिल हुए रोहित…विराट को पिच ने दिया झटका, BCCI ने लिया एक्शन

पाकिस्तान को मिली थी सुपर ओवर में हार

पाकिस्तान को इस मैच में सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था। सुपर ओवर में यूएसए ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 19 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके बाद पाकिस्तान की टीम सुपर ओवर में 13 रन ही बना सकी थी और यूएसए ने इस मैच को अपने नाम कर लिया था। इस मैच को जीतने के साथ यूएसए की टीम अब ग्रुप में पहले स्थान पर आ गई है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: AFG की जीत से साफ हुआ सुपर-8 का समीकरण, इन 6 टीमों के नाम लगभग तय! 2 के लिए लड़ाई

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका सुपर-8 की रेस से लगभग बाहर! BAN से मिली हार के बाद ग्रुप D की टॉप 2 टीमें तय?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो