होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेशर्मों ने अपनी भाभी को ही रुला दिया...भारत से हार के बाद फूट-फूटकर रोई पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी

T20 World Cup 2024 में भारत-पाकिस्तान के बीच दिल को थाम लेने वाला मुकाबला खेला गया। पाकिस्तानी टीम जीता हुआ मुकाबला आखिरी के समय में हार गई। इसके बाद फैंस का गुस्से और रोने के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी के रोने की भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
10:14 PM Jun 11, 2024 IST | News24 हिंदी
India vs Pakistan (1)
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत-पाकिस्तान के बीच दिल को थाम लेने वाला मुकाबला खेला गया। एक समय ऐसा था जब पाकिस्तानी टीम आसानी से ये मैच जीत रही थी, लेकिन भारतीय टीम ने पाकिस्तान के जबड़े से जीत छीन ली। पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस बेकाबू हो बैठे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तमाम ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें पाकिस्तानी फैंस के गुस्से और उनके आंसू देखे जा सकते हैं। पाकिस्तानी टीम के फैंस के रोने का वीडियो तो खूब वायरल होता ही है, लेकिन इस बार एक पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी भारत से हार के बाद आंसू बहाती हुई नजर आ रही है, जबकि क्रिकेटर उन्हें चुप करा रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: कौन-कौन सी टीम सुपर-8 में कर सकती है प्रवेश? यहां समझें समीकरण 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: अब कनाडा से पिटेगा पाकिस्तान? ये 5 खिलाड़ी पड़ सकते हैं भारी

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘बाबर आजम को अब कप्तानी छोड़ देनी चाहिए’ PAK के ही पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल 

Advertisement

आंसू बहाने वाली महिला कौन?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उरूज जावेद नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो का कैप्शन है "बेशर्मों ने अपनी भाभी को ही रुला दिया" ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए भारतीय फैंस मजे लेते भी नजर आ रहे हैं। भारतीय फैंस लिख रहे हैं कि पाकिस्तानी फैंस का रोना जायज है। टीम की घटिया गेंदबाजी से उसे यूएसए जैसी टीम ने रौंद डाला है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी खिलाड़ी उस्मान कादिर की पत्नी हैं। उस्मान कादिर आस्ट्रेलिया में रहते हैं और पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं। उस्मान कादिर पाकिस्तान के लेग स्पिनर अब्दुल कादिर के बेटे हैं। उस्मान कादिर ने पाकिस्तान के लिए 2020 से 2023 के बीच 1 वनडे और 25 टी20 मैच खेला है। टी20 में उन्होंने 31 विकेट लिए हैं और उनका इकॉनमी रेट भी 8 से कम रहा है। वहीं, वनडे मैच में वह केवल एक ही विकेट ले सके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आप भी देखें -

Open in App
Advertisement
Tags :
IndiaIndian Team FanpakistanPakistan Team FanT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement