whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

युवराज-हेजल बने विराट और अनुष्का के पड़ोसी, मुंबई में खरीदा नया आशियाना; जानें कीमत

युवराज सिंह और हेजल कीच ने मुंबई में अपना नया आशियाना खरीदा है। युवी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नए पड़ोसी बन गए हैं। युवराज के नए फ्लैट की कीमत जानकर आप के भी होश उड़ जाएंगे।
11:40 PM Oct 04, 2024 IST | News24 हिंदी
युवराज हेजल बने विराट और अनुष्का के पड़ोसी  मुंबई में खरीदा नया आशियाना  जानें कीमत

Yuvraj Singh-Hazel Keech New Flat: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह और वाइफ हेजल कीच ने मायानगरी में अपना नया आशियाना खरीदा है। युवी का यह लग्जरी फ्लैट उसी बिल्डिंग में स्थित है, जिसमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का भी फ्लैट है। बता दें कि युवराज के इस नए फ्लैट की कीमत 64 करोड़ रुपये है। युवी के इस फ्लैट में एक से बढ़कर एक सुविधाएं मौजूद हैं और यह 16 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

Advertisement

युवराज ने खरीदा नया घर

युवराज सिंह और हेजल कीच ने मुंबई में अपना नया फ्लैट खरीद लिया है। युवी ने उसी बिल्डिंग में फ्लैट लिया है, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का फ्लैट है। युवी का फ्लैट 29वीं मंजिल पर स्थित है, जबकि कोहली इस बिल्डिंग में 35वीं मंजिल पर रहते हैं। युवराज और हेजल के नए फ्लैट के लीविंग रूम को खूबसूरत पेंटिंग से सजाया गया है। युवी की खास रिक्वेस्ट पर इंटीरियर डिजाइनर ने फ्लैट के कोनों पर शानदार काम किया है। युवी की बालकनी से मुंबई नगरी का बेहतरीन नजारा देखने को मिलता है, जो दिल और दिमाग दोनों को तरोताजा कर सकता है। युवी और हेजल को गेम्स का काफी शौक है और उनके बिल्डिंग में अलग से गेम्स जोन की व्यवस्था है।

Advertisement

बेडरूम का रखा है खास ख्याल

युवराज और हेजल के नए फ्लैट का बेडरूम देखने लायक है। बेडरूम में चमकदार मार्बल का इस्तेमाल किया गया है। दीवारों को ऑफ वाइट कलर से पेंट किया गया है और शानदार डिजाइन बनाए गए हैं। बता दें कि युवराज के फ्लैट की कीमत 64 करोड़ है, जो विराट कोहली के घर के मुकाबले लगभग डबल है। एक ही बिल्डिंग में होने के बावजूद कोहली के फ्लैट की कीमत 34 करोड़ है।

कई और जगह हैं युवराज के घर

सिर्फ मुंबई ही नहीं, बल्कि युवराज सिंह के कई जगह शानदार घर हैं। गुरुग्राम में भी युवी की एक खास प्रॉपर्टी है, जो डीएलएफ सिटी में स्थित है। यहां भी युवराज विराट कोहली के पड़ोसी ही हैं। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज का दिल्ली के छतरपुर में भी पांच बीएचके पेंटहाउस हैं। इसके अलावा पंचकूला में भी युवराज का एक बेहतरीन बंगला मौजूद है। युवी के इस घर में शादी के समय पर डोली सेरेमनी का भी आयोजन हुआ था।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो