whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महज 13 गेंद में जीत लिया मैच, इंटरनेशनल T-20 में इस टीम की हुई गजब बेइज्जती

Mongolia Cricket Team: मंगोलिया की टीम ने एक बार फिर शर्मनाक प्रदर्शन किया। टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर्स में वह महज 31 रन पर ढेर हो गई। इसके जवाब में मलेशिया की टीम ने सिर्फ 13 गेंदों में मुकाबला जीत लिया।
07:27 PM Sep 09, 2024 IST | Pushpendra Sharma
महज 13 गेंद में जीत लिया मैच  इंटरनेशनल t 20 में इस टीम की हुई गजब बेइज्जती
Mongolia Cricket Team

Mongolia Cricket Team: क्रिकेट के मैदान में ऐसे कई नजारे देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख क्रिकेटप्रेमी हैरान रह जाते हैं। जहां कुछ टीमें ताबड़तोड़ चौके-छक्के ठोक रनों की बरसात करती दिखती हैं तो वहीं कुछ टीम एक-एक रन के लिए तरस जाती हैं। मंगोलिया की टीम के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। सोमवार को मंगोलिया की टीम टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर के तहत मलेशिया के यूकेएम ओवल ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में एक बार फिर फिसड्डी साबित हुई। दिलचस्प बात यह है कि मलेशिया की टीम ने ये मुकाबला महज 13 गेंदों में जीत लिया।

16 ओवर तक की बल्लेबाजी, सिर्फ 31 रन बनाए

मंगोलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले में 16.1 ओवर में सिर्फ 31 रन बनाए। खास बात यह है कि टीम के 6 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके और शून्य पर पवेलियन लौट गए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन ओपनर मोहन विवेकनंदन ने बनाए। उन्होंने 26 गेंदों में 8 रन का योगदान दिया। उनके अलाव कोई भी बल्लेबाज 4 रन से ज्यादा नहीं बना पाया। दिलचस्प बात यह भी है कि मंगोलिया का सिर्फ एक बल्लेबाज चौका जड़ पाया। एन्खबत बत्खुयाग ने 5 गेंदों में एक चौका जड़कर 4 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: ENG vs SL: पथुम निसांका ने रच दिया इतिहास, सेंचुरी ठोक मचाई तबाही, बने ये कारनामा करने वाले श्रीलंका के पहले बल्लेबाज

विरनदीप सिंह की शानदार गेंदबाजी 

मलेशिया की ओर से विरनदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 5 रन दिए और 4 विकेट चटकाए। उनके अलावा रिजवान हैदर, पवनदीप सिंह, विजय उन्नी, मुहम्मद आमिर और सैयद अजीज ने एक-एक विकेट चटकाया।

ये भी पढ़ें: ENG vs SL: सीरीज जीतने के बाद भी WTC से बाहर होने की कगार पर इंग्लैंड, घर में श्रीलंका से मिली शर्मनाक हार

सैयद अजीज की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

मलेशिया की बल्लेबाजी की बात करें तो कप्तान सैयद अजीज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 32 रनों का पीछा करते हुए 11 गेंदों में 4 चौके-2 छक्के ठोक 281.82 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 31 रन जड़े। जुबैद ने 3 रनों का योगदान दिया। इस हार के बाद मंगोलिया का सफर टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफिकेशन के लिए खत्म हो गया। मंगोलिया को इससे पहले कुवैत, हांगकांग, म्यांमार, सिंगापुर और मालदीव ने करारी शिकस्त दी थी। मंगोलिया की टीम टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर में 6 में से 6 मुकाबले हारकर पॉइंट्स टेबल में 0 अंक के साथ सबसे नीचे रही।

ये भी पढ़ें: ENG vs SL: श्रीलंका ने 10 साल बाद इंग्लैंड को उनके घर में ही पीटा, बनाया ये बड़ा कीर्तिमान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो