whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

उर्वशी रौतेला के अलावा इस बला की खूबसूरत के साथ जुड़ चुका है ऋषभ पंत का नाम, एक साथ तस्वीर भी हो चुकी है वायरल

Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। 4 अक्टूबर 1997 में जन्मे पंत का नाम उर्वशी रौतेला के अलावा एक खूबसूरत लड़की के साथ जुड़ चुका है।
09:20 AM Oct 04, 2024 IST | Alsaba Zaya
उर्वशी रौतेला के अलावा इस बला की खूबसूरत के साथ जुड़ चुका है ऋषभ पंत का नाम  एक साथ तस्वीर भी हो चुकी है वायरल

Rishabh Pant: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। पंत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। कई बार उनका नाम बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ चुका है। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच कई बार रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं। लेकिन सिर्फ उर्वशी रौतेला नहीं बल्कि पंत का नाम एक बला की खूबसूरत के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

Advertisement

इस हसीना के साथ जुड़ चुका है नाम

मीडिया रिपोर्ट्स में कई बार दावा किया जा चुका है कि ऋषभ पंत और ईशा नेगी रिलेशनशिप में हैं। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। ईशा पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। ईशा ने देहरादून के जीसस एंड मैरी स्कूल से पढ़ाई की है। इसके अलावा वह नोएडा की एमेटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई कर चुकी हैं। बता दें कि ईशा कई बार आईपीएल में पंत का मैच देखने आ चुकी हैं। तब ईशा नेगी ने पंत के साथ तस्वीर साझा करते हुए अपने दिल की बात भी कही थी। उन्होंने लिखा था कि माय मैन, मेरा जीवनसाथी, मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरी जिंदगी का प्यार ऋषभ पंत। नेगी की इस पोस्ट के बाद दोनों का रिलेशनशिप चर्चा में आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंत को बॉलीवुड अदकारा उर्वशी रौतेला के साथ भी मुंबई के एक रेस्तरां में देखा जा चुका है। जिसके बाद से ही दोनों की रिलेशनशिप की खबरे मीडिया में चर्चा में आई थीं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

एक्सीडेंट के बाद दमदार वापसी

पंत का दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट हो गया था। लगभग 14 महीने क्रिकेट से दूर रहने के बाद पंत ने आईपीएल 2024 के जरिए वापसी की। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्होंने टी-20 विश्व कप 2024 में भी जगह बनाई। इसके बाद पंत लगातार तीनों ही फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई 2 मैच की टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने पहले मैच की दूसरी पारी में शानदार शतक जमाते हुए 109 रन बनाए थे।

Advertisement

बेहतरीन करियर

भारत के लिए ऋषभ पंत ने अब तक 35 टेस्ट मैच खेलते हुए 44.21 की औसत के साथ 2432 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 33.50 की औसत के साथ 871 रनों को अपने नाम किया। वहीं अब तक खेले गए 76 टी-20 मैच में उन्होंने 1209 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें: Women’s t20 world cup 2024: आज इस खूंखार देश से भिड़ेगी भारतीय टीम, आंकड़े चौकाने वाले

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो