खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टीम इंडिया को इस सीरीज से मिल सकता है परमानेंट बॉलिंग कोच, आया बड़ा अपडेट

Team India Bowling Coach: टीम इंडिया श्रीलंका दौरे की शुरुआत अंतरिम बॉलिंग कोच के साथ करने वाली है। वहीं अब टीम इंडिया के परमानेंट बॉलिंग कोच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, इस सीरीज से टीम इंडिया को नया बॉलिंग कोच मिल सकता है।
07:37 AM Jul 22, 2024 IST | Vishal Pundir
morne morkel
Advertisement

Team India Bowling Coach: टीम इंडिया जल्द ही श्रीलंका के लिए रवाना होने वाली है। श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया वनडे और टी20 सीरीज खेलने वाली है। वहीं इस दौरे से टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर भी अपने कार्यकाल की शुरुआत करने वाले हैं। हालांकि इस दौरे को लेकर टीम इंडिया के बॉलिंग कोच को लेकर काफी चर्चाएं चल रही थी लेकिन फिलहाल श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का अंतरिम बॉलिंग कोच साईराज बहुतुले को बनाया गया है। वहीं अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर टीम इंडिया को परमानेंट बॉलिंग कोच कब मिलेगा?

Advertisement

इस सीरीज में मिल सकता है परमानेंट बॉलिंग कोच

टीम इंडिया के बॉलिंग कोच की रेस में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल का नाम सबसे आगे चल रहा है। नए हेड कोच गौतम गंभीर की पहली पसंद भी मोर्कल बने हुए हैं। हालांकि श्रीलंका दौरे पर मोर्कल टीम इंडिया के साथ नहीं जुड़ेंगे लेकिन अब मोर्ने मोर्कल के टीम इंडिया के साथ जुड़ने का बड़ा अपडेट सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- हार्दिक-राहुल पर भारी ये खिलाड़ी, क्या अब तीनों फॉर्मेट में बनेगा टीम इंडिया का उपकप्तान?

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज से मोर्कल टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं। फिलहाल व्यक्तिगत कारणों के चलते मोर्कल ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ हैं।

19 सितंबर से होगी भारत-बांग्लादेश सीरीज

टीम इंडिया फिलहाल श्रीलंका का दौरा करने वाली है। इस दौरे पर टीम इंडिया को वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। इसके बाद बांग्लादेश की टीम भारत का दौरा करेगी। इस दौरान भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 19 सितंबर से बांग्लादेश अपने भारत दौरे की शुरुआत करेगी।

ये भी पढ़ें:- एक बार फिर आईपीएल में नजर आ सकते हैं वीवीएस लक्ष्मण, हैदराबाद ने नहीं बल्कि फ्रेंचाइजी ने दिया ये बड़ा ऑफर

ये भी पढ़ें:- कौन हैं टीम इंडिया के अंतरिम बॉलिंग कोच साईराज बहुतुले? जानें क्या है सचिन और कांबली से रिश्ता

Advertisement
Tags :
IND vs BANMorne Morkel
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement