whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विश्व कप ट्रॉफी के साथ भारत पहुंची टीम इंडिया, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत; देखें Video

Team India: भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर अब स्वदेश वापस लौट चुकी है। खराब मौसम के चलते टीम इंडिया पिछले 4 दिन से बारबाडोस में फंसी हुई थी। दिल्ली एयर पोर्ट पर भारतीय टीम का भव्य स्वागत किया गया है।
07:11 AM Jul 04, 2024 IST | Vishal Pundir
विश्व कप ट्रॉफी के साथ भारत पहुंची टीम इंडिया  दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत  देखें video
team india

Team India: टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया पिछले 4 दिन से खराब मौसम के चलते बारबाडोस में फंस गई थी। बारबाडोस में तेज बारिश और तूफान के चलते टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को बारबाडोस में ही रहना पड़ा था। वहीं अब टीम इंडिया विश्व कप की ट्रॉफी लेकर भारत वापस लौट चुकी है। दिल्ली एयर पोर्ट पर टीम इंडिया भव्य स्वागत किया गया है। जिसका वीडियो भी अब सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- Video: 1 बॉल, 1 रन, 1 विकेट और विकेटकीपर का हैरतअंगेज कैच, काउंटी में बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

एयर पोर्ट पर जमा हुई भीड़

टीम इंडिया ने 29 जून को टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला साउथ अफ्रीका के साथ खेला था। इस मैच को 7 रन से जीतकर टीम इंडिया ने ट्रॉफी पर कब्जा किया था। इसके बाद से फैंस को टीम इंडिया के भारत वापस लौटने का इंतजार हो रहा था। पिछले कई दिनों से बारबाडोस का मौसम काफी खराब था। जिसके चलते बारबाडोस के एयपोर्ट भी बंद किए गए थे और टीम इंडिया को 3 दिन वहीं बिताने पड़े, लेकिन अब भारतीय टीम भारत वापस लौट चुकी है। टीम इंडिया के आने की खबर के साथ फैंस भी खिलाड़ियों का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंच गए।

एयर इंडिया की फ्लाइट सुबह करीब 6:05 बजे टीम इंडिया को लेकर दिल्ली पहुंची। करीब 7 बजे टीम इंडिया एयरपोर्ट से बाहर निकली, टीम इंडिया के खिलाड़ियों और ट्रॉफी की झलक पाने के लिए फैंस एयर पोर्ट के बाहर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीम इंडिया को बारबाडोस से वापस लाने के लिए स्पेशन विमान भेजा गया था। अब टीम इंडिया पहले पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेगी इसके बाद मुंबई में टीम इंडिया परेड करके जश्न मनाएगी।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: रिंकू सिंह कहां हैं, कब पहुंचेंगे जिम्बाब्वे? सामने आया ये अपडेट

ये भी पढ़ें:- इंडियन क्रिकेट फैंस को मिला बड़ा तोहफा, यहां पर फ्री में लाइव देखेंगे टीम इंडिया का रोड शो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो