खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BCCI चयनकर्ता ने मोहम्मद शमी को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताया कब होगी मैदान में वापसी

Gautam Gambhir Press Conference: टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर और टीम इंडिया के चयनकर्ता समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर ने मोहम्मद शमी की मैदान में वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है। दोनों ने मोहम्मद शमी की हेल्थ पर सीधे तौर पर बातचीत की है।
02:42 PM Jul 22, 2024 IST | mashahid abbas
Mohammad Shami
Advertisement

Gautam Gambhir Press Conference: श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के चयनकर्ता समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर के साथ प्रेस वार्ता कर तमाम सवालों के जवाब दिए हैं। गौतम गंभीर और अजीत अगरकर ने सूर्यकुमार यादव-हार्दिक पांड्या की कप्तानी, रोहित और विराट के भविष्य, रवींद्र जडेजा के टीम से बाहर रखने जैसे तमाम प्रमुख आरोपों पर अपना जवाब दिया। वहीं, दोनों ने मोहम्मद शमी की मैदान में वापसी कब होगी, इस सवाल का भी प्रमुखता से जवाब दिया।

Advertisement

सितंबर में हो सकती है वापसी

मोहम्मद शमी टखने की चोट के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। टीम इंडिया के सेलेक्टर अजीत अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद शमी की वापसी पर अपडेट देते हुए कहा कि 'वह अब गेंदबाजी करने लगे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को है। हमेशा से यही लक्ष्य था कि उस समय तक उनकी मैदान पर वापसी हो जाए। फिलहाल वह कितने फिट हैं और क्या वह इस मैच के लिए उपलब्ध हो सकेंगे इसके लिए मुझे नेशनल क्रिकेट एकेडमी के लोगों से बात करनी होगी।'

शमी ने शुरू किया अभ्यास

मोहम्मद शमी ने भी दो दिन पहले एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने गेंदबाजी का अभ्यास करना शुरू कर दिया है। मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह गेंदबाजी करते हुए नजर आए। कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी जल्द ही NCA में जाकर अपनी फिटनेस साबित कर सकते हैं।

Advertisement

सितंबर में कौन से मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैच की सीरीज 19 सितंबर से खेली जाएगी। इसके बाद टीम इंडिया नवंबर में न्यूजीलैंड के साथ 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी। माना जा रहा है कि इस दौरे से ही मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। न्यूजीलैंड के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी।

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या की बजाय सूर्यकुमार यादव को क्यों बनाया कप्तान? अगरकर का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, देखें कोच गौतम गंभीर का रिएक्शन

Advertisement
Tags :
Ajit AgarkarGautam GambhirIND vs SLIndiaMohammad Shamisri lanka
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement