गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को बताया क्रिकेट का शहंशाह, नाम जान हैरत में पड़े फैंस

Indian Cricket Team के हेड कोच गौतम गंभीर का एक बयान तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी को क्रिकेट का शहंशाह बताया है। लेकिन, गौतम गंभीर का ये बयान लोगों को चौंका रहा है।

featuredImage
Gautam Gambhir

Advertisement

Advertisement

Indian Cricket Team के हेड कोच गौतम गंभीर बेहद शांत स्वभाव के हैं। वो आमतौर पर कम बोलना पसंद करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन उनका बयान सुर्खियां बटोरता है। दिल्ली प्रीमियर लीग के समापन समारोह में पहुंचे गौतम गंभीर ने एक ऐसा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने क्रिकेट का शहंशाह, बादशाह और टाइगर कौन है? इस सवाल का जवाब दिया है। लेकिन, उनका बयान लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस जवाब से फैंस रह गए दंग

टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर से टीवी प्रेजेंटर शेफाली बग्गा ने विभिन्न क्रिकेटरों को उनके खेल योगदान और व्यक्तित्व के आधार पर टाइटल देने के लिए कहा था। इसमें गौतम गंभीर से जब पूछा गया कि वो क्रिकेट के शहंशाह की उपाधि किसे देंगे? तो इसके जवाब में गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का नाम लिया।

गंभीर के इस जवाब से फैंस हैरान हो गए। क्योंकि आमतौर पर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच अच्छे संबंध नहीं देखे गए हैं। दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच कई  बार मैदान पर टकराव देखने को मिला है।

युवराज और गांगुली को भी दी उपाधि

शहंशाह की उपाधि विराट कोहली को देने के बाद जब गौतम गंभीर से बादशाह और टाइगर की उपाधि देने के लिए कहा गया तो गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह को क्रिकेट का बादशाह और टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली को टाइगर का टाइटल दिया।

गौतम गंभीर ने किस खिलाड़ी को दिया कौन सा टाइटल

शहंशाहविराट कोहली
बादशाहयुवराज सिंह
टाइगरसौरव गांगुली
खिलाड़ीजसप्रीत बुमराह
एंग्री यंग मैनगौतम गंभीर (खुद)

 

ये भी पढ़ें:- विश्व कप में टीम इंडिया को इस कोच ने दी थी SEX करने की सलाह, हुआ बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें;- अब पाकिस्तान नहीं करेगा इस टूर्नामेंट का आयोजन, अचानक से लिया बड़ा फैसला

Open in App
Tags :