whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अगर गंभीर बनते हैं हेड कोच, भारत को कैसे जिताएंगे WC? पूर्व दिग्गज ने खुद बताया प्लान

Team India New Head Coach: भारतीय टीम के अगले हेड कोच का रहस्य खत्म होता दिख रहा है। भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर टीम इंडिया के अगले हेड कोच हो सकते हैं। अब गंभीर ने बताया कि अगर वह हेड कोच बनते हैं, वह टीम इंडिया को विश्व कप कैसे जिताएंगे।
08:48 PM Jun 02, 2024 IST | Abhinav Raj
अगर गंभीर बनते हैं हेड कोच  भारत को कैसे जिताएंगे wc  पूर्व दिग्गज ने खुद बताया प्लान
गौतम गंभीर।

Team India New Head Coach: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर टीम इंडिया के अगले हेड कोच बन सकते हैं। कई दिनों से यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि गंभीर ही टीम इंडिया के अगले हेड कोच बन सकते हैं, इसके लिए बीसीसीआई ने गंभीर की सभी शर्तें मान ली है। हालांकि गंभीर का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया था, लेकिन आज खुद गंभीर ने इस रहस्य से पर्दा उठा दिया है। गंभीर ने कहा कि वह भारतीय टीम के अगले हेड कोच बनने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही गंभीर ने यह भी बता दिया है कि वह भारत को कैसे विश्व कप जिताएंगे।


ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के हेड कोच बनने पर गंभीर का फाइनल बयान, बताया Coach बनेंगे या नहीं

हेड कोच बनने पर गंभीर का बयान

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर हैं। गंभीर ने आईपीएल 2024 में केकेआर को ट्रॉफी भी दिला दी है। ऐसे में गंभीर भारतीय टीम के हेड कोच बनने के लिए सबसे बेहतर विकल्प बन गए। गंभीर के हेड कोच बनने के सामने सिर्फ यही रोड़ा आ रहा था कि क्या वह केकेआर को छोड़ने के लिए तैयार होंगे। लेकिन आज गंभीर ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि वह भारतीय टीम के हेड कोच बनने के लिए किसी को भी छोड़ने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा भी फैंस के मन में एक सवाल उठता है कि अगर गंभीर हेड कोच बनते हैं, तो वह ऐसा क्या करेंगे, जिससे भारतीय टीम विश्व कप जीत जाएगी।


ये भी पढ़ें:- अजिंक्य रहाणे अब इस टीम के लिए खेलेंगे क्रिकेट, भारतीय टीम में लंबे समय से नहीं मिल रहा मौका

भारत कैसे जीतेगा विश्व कप

गंभीर ने बताया कि वह भारत को विश्व कप कैसे जिताएंगे। गंभीर से एक सवाल किया गया कि अगर वह हेड कोच बनते हैं, तो वह भारत को विश्व कप जिताने के लिए क्या करेंगे। इस पर गंभीर का बयान आया है। गौतम गंभीर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारत को विश्व कप मैं नहीं, बल्कि 140 करोड़ लोग जिताएंगे। सभी 140 करोड़ भारतीय को भगवान से प्रार्थना करना है कि टीम इंडिया विश्व कप जीत जाए। सभी लोग भगवान से प्रार्थना करेंगे, हम अच्छा खेलेंगे और हम निडर होकर खेलेंगे, तो भारतीय टीम विश्व कप जरूर जीतेगी। गंभीर ने अपने इस बयान से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस सोशल मीडिया पर गंभीर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो