होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: दूसरे टी-20 मैच के लिए कैसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन? कट सकता है IPL स्टार का पत्ता

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 3 मैच की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में एक आईपीएल स्टार खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है।
12:47 PM Oct 08, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 3 मैच की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा। सीरीज में 1-0 से आगे चल रही भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव दूसरे मैच में कुछ बदलाव कर सकते हैं। माना जा रहा है कि एक स्टार खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है।

Advertisement

ऐसी हो सकती है सलामी जोड़ी

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में टीम मैनेजमेंट ने सलामी बल्लेबाज के रूप में संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा को मौका दिया था। संजू अच्छी लय में दिखे थे और 29 रनों की पारी खेली थी, जबकि अभिषेक शर्मा रन आउट हुए थे। ऐसे में सलामी जोड़ी बदलने की संभावना कम है।

मध्यक्रम में हो सकता है बदलाव

नंबर 3 पर सूर्यकुमार यादव मोर्चा संभाल सकते हैं, जबकि चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करने वाले ऑलराउंडर नितीश कुमार रेड्डी का पत्ता कट सकता है। उनकी जगह पर तिलक वर्मा को मौका मिलने की उम्मीद है। तिलक को शिवम दुबे की जगह पर ही स्क्वाड में मौका मिला था।

वहीं लोअर मिडिल ऑर्डर में हार्दिक पंड्या, रियान पराग और वाशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी करते हुए दिख सकते हैं। हार्दिक पंड्या ने पहले मैच में दमदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया था। उन्होंने 16 गेंदों में 39 रन बनाए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

ऐसा हो सकता है गेंदबाजी विभाग

स्पिन गेंदबाजी विभाग का जिम्मा वरुण चक्रवर्ती और सुंदर पर होने वाला है। वरुण ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके थे। वहीं तेज गेंदबाज के तौर पर अर्शदीप सिंह, मयंक यादव मोर्चा संभालेंगे।

उनके अलावा हार्दिक पंड्या भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं। मयंक ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट, जबकि अर्शदीप ने 3 विकेट झटके थे।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, रियान पराग रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह और मयंक यादव।

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANindia vs bangladeshTeam India
Advertisement
Advertisement