whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi से मिलने के लिए टीम इंडिया ने पहनी खास जर्सी, ये हुआ बदलाव

Team India Meet PM Modi: भारतीय टीम का आज मुंबई में रोड शो होने जा रहा है। इससे पहले टीम इंडिया पीएम मोदी से मुलाकात करने वाली है। जिसको लेकर टीम इंडिया ने नई और खास जर्सी पहनी है।
11:55 AM Jul 04, 2024 IST | Vishal Pundir
pm modi से मिलने के लिए टीम इंडिया ने पहनी खास जर्सी  ये हुआ बदलाव
team india

Team India Meet PM Modi: टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया बारबाडोस में ही फंस गई थी। बारबाडोस का मौसम काफी ज्यादा खराब होने के चलते टीम इंडिया को 4 दिन वहीं रहना पड़ा था, लेकिन आज टीम इंडिया भारत वापस लौट चुकी है। दिल्ली एयर पोर्ट पर भारतीय टीम का भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद टीम इंडिया होटल पहुंची। वहीं टीम इंडिया अब पीएम मोदी से भी मुलाकात करने के लिए पहुंच गई है। भव्य रोड शो और पीएम मोदी से मिलने के लिए टीम इंडिया ने नई और खास जर्सी पहनी है।

टीम इंडिया ने पहली 2 स्टार वाली जर्सी

दरअसल इस जर्सी का कलर पहले जैसा ही है लेकिन जर्सी के बीच में चैंपियंस लिखा है। वहीं टीम इंडिया की जर्सी पर एक और स्टार बढ़ गया है। जिनमें से स्टार टीम इंडिया के साल 2007 में जीते गए टी20 विश्व कप और दूसरा स्टार अब दूसरी बार चैंपियन बनने के लिए बढ़ा है।

ये भी पढ़ें:- Hardik Pandya कर रहे थे डांस, विराट ने दिया ऐसा रिएक्शन; देखें Video

पीएम मोदी भारतीय खिलाड़ियों को करेंगे सम्मानित

पीएम मोदी से मिलने से पहले भारीतय टीम ने आईटीसी मौर्य होटल में केक काटा। रोहित शर्मा को केक काटते हुए देखा गया, इस दौरान रोहित शर्मा ने एक बार फिर से टीम इंडिया की जर्सी पहन रखी थी। इसके बाद सभी खिलाड़ी पीएम मोदी से मिलने के लिए होटल से निकल गए। विश्व कप विजेती टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का आज पीएम मोदी सम्मानित भी करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- भारत लौटकर जमकर झूमे रोहित और सूर्यकुमार, यहां देखें डांस का मजेदार Video

ये भी पढ़ें:- ट्रॉफी के साथ वतन लौटने के बाद अब आगे क्या? यहां देखें Team India का आज का पूरा शेड्यूल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो