whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Team India Victory Parade: कैसे मिलेगी फैंस को वानखेड़े में एंट्री? MCA ने किया ये बड़ा ऐलान

Team India Victory Parade: टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया वापस देश लौट आई है। टीम इंडिया की इस शानदार जीत के लिए मुंबई में विक्ट्री परेड का आयोजन किया जा रहा है। ये परेड वानखेड़े स्टेडियम तक चलेगी।
04:55 PM Jul 04, 2024 IST | News24 हिंदी
team india victory parade  कैसे मिलेगी फैंस को वानखेड़े में एंट्री  mca ने किया ये बड़ा ऐलान

Team India Victory Parade: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल में साउथ अफ्रीका हराकर 17 साल बाद खिताब अपने नाम किया है। दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पूरे देश ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था। अब टीम इंडिया ट्रॉफी लेकर वापस देश में आ गई है। इस वजह से फैंस के पास एक और बार जश्न मनाने का मौका होगा। टीम इंडिया के लिए आज शाम 7 बजे वानखेड़े स्टेडियम में एक कार्यक्रम होना है। ऐसे में अगर आप इस कार्यक्रम का हिस्सा बनाना चाहते हैं तो आप के लिए एक गुड न्यूज है।

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने किया ऐलान

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने ऐलान किया है कि फैंस वानखेड़े स्टेडियम में फ्री में एंट्री हासिल कर सकते हैं। टीम इंडिया के स्वागत के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने भव्य तैयारी की है। टीम इंडिया के खिलाड़ी एक ओपन बस से नरीमन पॉइंट से वानखेड़े तक जाएंगे।

ट्रैफिक को लेकर मुंबई पुलिस ने जारी किया अलर्ट

मुंबई पुलिस ने लोगों को विजय जुलूस के दौरान नरीमन पॉइंट से वानखेड़े तक जाने वाले रूट से बचने की सलाह दी है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया पर लिखा, टीम इंडिया के लिए 4 जुलाई 2024 को मरीन ड्राइव पर एक भव्य विजय परेड आयोजित की जा रही है। ऐसे में दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे तक यहां पर पुलिस की तैनाती रहेगी।

पीएम मोदी से की मुलाकात

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद वापस आई टीम इंडिया ने आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। बता दें कि फाइनल मैच के बाद बारबाडोस में आए तूफान की वजह से टीम इंडिया तुरंत रवाना नहीं हो पाई थी। इसके बाद बीसीसीआई ने एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट को बुक किया था।

ये भी पढ़ें:- इंडियन क्रिकेट टीम से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखें क्या हुई बातचीत

ये भी पढ़ें:- इस खास बस में सवार होकर निकलेंगे चैंपियंस, मुंबई में होगा खिलाड़ियों का स्वैग से स्वागत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो