whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के दौरान मची भगदड़ जैसी स्थिति, कई लोग हुए घायल, 10 अस्पताल में भर्ती

Team India Victory Parade: टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी के साथ भारतीय टीम ने मुबंई में मेगा रोड शो किया। इस दौरान मुंबई की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी। इस दौरान भीड़ में कई लोग घायल भी हुए।
07:59 AM Jul 05, 2024 IST | Vishal Pundir
टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के दौरान मची भगदड़ जैसी स्थिति  कई लोग हुए घायल  10 अस्पताल में भर्ती
Team India Victory Parade

Team India Victory Parade: भारतीय टीम ने गुरुवार 4 जुलाई को मुंबई में टी20 विश्व कप की जीत का जश्न मनाते हुए मेगा रोड शो निकाला। इस दौरान खिलाड़ियों और ट्रॉफी को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान थोड़ी भगदड़ हुई और भीड़ में कई लोगों की हालत खराब हो गई। किसी की हड्डी टूट गई तो किसी को सांस लेने में तकलीफ हो गई। जिसके बाद कुछ घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया। भगदड़ के बाद के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। इसके अलावा हादसे की जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने साझा की है।

मुंबई पुलिस ने दी घायलों की जानकारी

इस हादसे की जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस की तरफ से कहा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम का स्वागत करने आए कई प्रशंसकों की हालत बिगड़ गई, कुछ घायल हो गए और कुछ को सांस लेने में तकलीफ हुई। 10 लोगों को इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जिन दो लोगों को भर्ती कराया गया है, उनमें से एक की हड्डी टूट गई है और दूसरे को सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

दम घुटने से बेहोश हुई एक महिला

भारतीय टीम ने 29 जून को विश्व कप का खिताब जीत लिया था। इसके बाद टीम इंडिया खराब मौसम और तूफान के चलते बारबाडोस में फंस गई थी। जिसके बाद 4 जुलाई को टीम इंडिया भारत वापस लौटी। ऐसे में फैंस को टीम इंडिया का बेसब्री से इंतजार था। टीम इंडिया की इस विक्ट्री परेड को देखने के लिए मुंबई की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला दम घुटने से बेहोश होती हुई दिखाई दे रही है, जिसके बाद पुलिस ने महिला को कंधे पर उठाकर भीड़ से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें:- वानखेड़े स्टेडियम में क्या हार्दिक के साथ हुई बदतमीजी? ‘वंदे मातरम’ गाने के दौरान फेंकी गई ये चीज

भीड़ से हुआ काफी नुकसान

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ट्रॉफी के साथ देखने की खुशी में कई फैंस ने गाड़ियों को भी नुसकान पहुंचाया। दरअसल जीत की खुशी में फैंस गाड़ियों की छतों पर चढ़कर भी नाचे थे, जिससे कई गाड़ियों की छत को नुकसान पहुंचा है। मरीन ड्राइव से टीम इंडिया का रोड शो गुजरने के बाद सड़कों पर टूटा हुआ पोल और काफी सारे जूते-चप्पल भी बिखरे हुए देखे गए।

ये भी पढ़ें:- वानखेड़े में गूंजा ‘वंदे मातरम’, विराट-हार्दिक ने बना दिया माहौल; देखें खास Video

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के दौरान टीम इंडिया के साथ क्यों नजर नहीं आए रिंकू सिंह? सामने आया ये बड़ा कारण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो