whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत गिरफ्तार, लड़की के साथ शर्मनाक हरकत का आरोप

Tennis Star Madhwin Kamath Arrested: टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। पिछले महीने उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। जिसमें पोस्टर के जरिए लड़की को बदनाम करने का आरोप है।
07:11 PM May 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत गिरफ्तार  लड़की के साथ शर्मनाक हरकत का आरोप
Madhwin Kamath Tennis

Tennis Star Madhwin Kamath Arrested: भारतीय टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर एक लड़की के साथ शर्मनाक हरकत का आरोप है। अहमदाबाद के रहने वाले खिलाड़ी माधविन कामत के खिलाफ पिछले महीने एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी। दरअसल, एक लड़की ने आरोप लगाया था कि माधविन ने उसे सेक्स वर्कर बताकर बदनाम किया। लड़की ने आरोप में ये भी कहा है कि माधविन ने पूरे शहर में उसे बदनाम करने के लिए पोस्टर लगा दिए थे।

पोस्टर लगाकर लिख दिए नंबर

माधविन की उम्र 22 साल है। लड़की भी हमउम्र है। लड़की ने कहा कि अहमदाबाद में उसके पोस्टर लगाकर नंबर चस्पा कर दिए गए। जिससे उसे बदनामी और परेशानी का सामना करना पड़ा। पोस्टर पर लगे फोटोज इंस्टाग्राम से डाउनलोड किए गए। जिनमें हेराफेरी करते हुए उस पर बदनाम करने वाला कंटेंट लिखा गया। जब पोस्टर पर लिखे गए नंबर पर लगातार कॉल आने लगे तो लड़की की परेशानी बढ़ गई। उसने तुरंत अहमदाबाद के साइबर सेल में इसकी जानकारी दी। फिलहाल मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: फ्री में कहां देख सकेंगे वर्ल्ड कप के मैच? Live Streaming की पूरी डिटेल

साइबर सेल यूनिट ने की जांच

साइबर सेल यूनिट ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि युवती के फोटोज से छेड़छाड़ कर लाइट के लट्ठों पर लगा दिए गए हैं। पोस्टर लगाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए। पुलिस ने बताया कि माधविन टेनिस खेलने के लिए विदेश गया था। पुलिस का कहना है कि माधविन और लड़की दोस्त थे, लेकिन बाद में उनकी बातचीत बंद हो गई।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 की खोज हैं ये 5 खिलाड़ी, T-20 सीरीज में मिल सकती है जगह 

इस तरह खुला मामला

लड़की को शहरभर में लगाए उसके पोस्टर के बारे में एक अज्ञात मोबाइल फोन से कॉल आने पर पता लगा। कॉल करने वाले शख्स ने उससे एस्कॉर्ट सर्विस मांगी। इसके बाद उसे एस्कॉर्ट गर्ल बताकर लगातार परेशान करने लगा। इस संबंध में लड़की को पता चला कि किसी ने इंस्टाग्राम से उसकी तस्वीर डाउनलोड की है और उसका पोस्टर बना दिया है। तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

ये भी पढ़ें: रिंकू सिंह की जुबां पर आया वर्ल्ड कप का नाम, इंटरव्यू में बताई दिल की बात 

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा और सूर्यकुमार…दोनों को किया बाहर, विराट को सौंपी कप्तानी, पूर्व दिग्गज ने चुनी अनोखी प्लेइंग 11

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो