whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इन 3 स्टार खिलाड़ियों को अब ले लेना चाहिए रिटायरमेंट, एक ने तो 1999 में किया था डेब्यू

These Players Should Retire: क्रिकेट में वैसे तो किसी भी खिलाड़ी के लिए संन्यास लेने की कोई तय उम्र नहीं होती है। खिलाड़ी अपनी फॉर्म और फिटनेस को देखते हुए इस पर फैसला करते हैं। इसी कड़ी में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए।
11:36 AM Aug 20, 2024 IST | Ashutosh Singh
इन 3 स्टार खिलाड़ियों को अब ले लेना चाहिए रिटायरमेंट  एक ने तो 1999 में किया था डेब्यू

These Players Should Retire: क्रिकेट में हमेशा खिलाड़ी अपनी उम्र और फॉर्म को देखते हुए फ्यूचर को लेकर फैसला करते हैं। कई खिलाड़ी युवाओं को मौका देने के लिए क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लेते हैं। कई खिलाड़ी फॉर्म की वजह से भी क्रिकेट से संन्यास लेते हैं। इसी कड़ी में हम आज आप को ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए।

शिखर धवन

टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का करियर काफी ज्यादा शानदार रहा है। लेकिन अपने करियर के अंतिम पड़ाव में वो फॉर्म और फिटनेस से जूझते नजर आए थे। आज तक को दिए इंटरव्यू में उन्होंने साफ कर दिया था कि वो अब अपनी जगह पर किसी युवा खिलाड़ी को देखना चाहते हैं। ऐसे में उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए।

शोएब मलिक

शोएब मलिक ने अपना डेब्यू 1999 में किया था। वो पाकिस्तान के लिए वनडे में 250 से ज्यादा मैच खेल चुके हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 25 टेस्ट मैच और 124 टी 20 मैच खेले हैं। उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच में 2019 में खेला था। हालांकि वो दुनिया भर के लीग में खेलते हुए नजर आते हैं। ऐसे में उन्हें भी अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें: मनु भाकर के डांस ने मचाया गदर, ‘काला चश्मा’ गाने पर बच्चों संग लगाए ठुमके; देखें Video

मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क मौजूदा समय के खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं। लेकिन उनके लिए भी अब क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेलन आसान नहीं है। स्टार्क पहले ही साफ़ कर चुके हैं कि वो टेस्ट क्रिकेट लंबे समय तक खेलना चाहते हैं। ऐसे में वो अपने करियर को और ज्यादा लंबा करने के लिए वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: क्या राजनीति में मैदान में उतरेंगी विनेश फोगाट? इस सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो