whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं ये 5 दिग्गज क्रिकेटर, एक ने तो लाइव टीवी पर ही कर दी ये शर्मनाक हरकत

Cricket Controversy: क्रिकेट दुनिया के फेमस स्पोर्ट्स में से एक हैं। क्रिकेट के गेम में भी कई ऐसे विवाद हुए हैं, जिन्होंने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इन विवादों में क्रिकेट की दुनिया के कई बड़े स्टार्स फंस गए थे।
08:24 PM Aug 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं ये 5 दिग्गज क्रिकेटर  एक ने तो लाइव टीवी पर ही कर दी ये शर्मनाक हरकत

Cricket Controversy: क्रिकेट को जेंटलमैंस का गेम कहा जाता है। लेकिन क्रिकेट में कई बार कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिससे ये खेल शर्मसार हो जाता है। क्रिकेट में कई फेमस सेक्स स्कैंडल हुए है। इसमें क्रिकेट के दुनिया के बड़े खिलाड़ियों का नाम आया था। तो आइये जानते हैं 5 ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में, जो सेक्स स्कैंडल फंस चुके हैं।

क्रिस गेल

क्रिस गेल का नाम हर क्रिकेट फैन जानता है, लेकिन निजी जिंदगी बहुत ज्यादा विवादित रही है। वर्ल्ड कप 2015 के दौरान उनपर एक मसाज थेरेपिस्ट ने तौलिया खोलकर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने का आरोप लगाया था। हालांकि उन्हें इस मामले में कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई थी। इसके अलावा उन्होंने बिग बैश लीग में लाइव टीवी पर एंकर के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया था। जिस वजह से भी काफी ज्यादा विवाद हुआ था।

शेन वॉर्न

ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न का नाम भी सेक्स स्कैंडल आया है। शेन वॉर्न पर आरोप लगे थे कि उन्होंने ब्रिटिश नर्स डोना राइट को डर्टी टेक्स्ट भेजें हैं। 2006 काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स टीम के खिलाफ मैच से पहले दो मॉडल के साथ उनकी फोटो भी लीक हुई थी।

केविन पीटरसन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन पर उनकी गर्लफ्रेंड वैनेसा निम्मो ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन दोनों के बीच केवल एक ही महीने तक रिलेशन चला था। उन्होंने पीटरसन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक टेक्स्ट मैसेज से इस रिश्ते को तोड़ दिया था। इसके अलावा उन्होंने सेक्स एडिक्ट होने के आरोप लगया था। उन्होंने कहा था कि पीटरसन उन पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते हैं।

शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का नाम हमेशा ही विवादों में रहा है। वो होटल रूम में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे। इस दौरान उनके साथ उनकी टीम के साथी भी थे। इसके बाद पीसीबी ने इन खिलाड़ियों पर कड़ी कार्रवाई भी की थी और उन पर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2000 में खेलने से भी प्रतिबंधित कर दिया था।

हर्शल गिब्स

अपनी बायोग्राफी ‘टू द प्वाइंट’ में साउथ अफ्रीका के दिग्गज हर्शल गिब्स ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी किताब में खुलासा किया था कि वर्ल्ड कप 1999 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ग्रुप मैच से पहले ही मुझे पता था कि मैं शतक बनाने जा रहा हूं। मेरे बेड पर मेरे साथ लेती लड़की ने मुझे प्रेरित किया था। मुझे लगा कि वो मेरी लकी चार्म हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो