whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TNPL: बल्लेबाज ने लगाया स्टेडियम पार छक्का, बॉल लेकर भाग गया शख्स, देखें मजेदार वीडियो

TNPL: आपने गली क्रिकेट के दौरान कई बार गेंद को पड़ोसी के घर से लाने में दिक्कत महसूस की होगी। तमिलनाडु प्रीमियर लीग में इसी तरह के गली क्रिकेट का नजारा देखने को मिला है। जहां स्टेडियम पार जाते ही बॉल को एक शख्स लेकर भाग गया।
11:46 PM Jul 29, 2024 IST | Pushpendra Sharma
tnpl  बल्लेबाज ने लगाया स्टेडियम पार छक्का  बॉल लेकर भाग गया शख्स  देखें मजेदार वीडियो
TNPL

TNPL: क्रिकेट के मैदान से कई बार मजेदार नजारे सामने आते हैं। जिन्हें देख गली क्रिकेट वाली फीलिंग आने लगती है। ऐसा ही नजारा तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के दौरान देखने को मिला। चेपॉक सुपर गिल्लीज और सीकेम मदुरै पैंथर्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक बल्लेबाज ने ऐसा छक्का लगाया कि बॉल स्टेडियम पार कर गई। हालांकि इसके बाद जो हुआ, उसे देख फैंस की हंसी छूट गई।

मांगने पर भी नहीं दी बॉल 

इसका एक वीडियो क्रिकेट के गलियारों में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि बाएं हाथ का बल्लेबाज गगनचुंबी छक्का ठोकता है। गेंद सभी सीमाओं को पार कर स्टेडियम से बाहर जंगल में चली जाती है। इसके बाद कैमरे अचानक एक शख्स की ओर घूम जाते हैं। जो हाथ में गेंद लेकर खड़ा होता है। उससे बॉल मांगी जाती है, लेकिन वह देने से इनकार कर देता है। उससे लगातार बॉल मांगी जाती है, लेकिन वह मना कर देता है। बार-बार उससे बॉल मांगने की अपील की जाती है, लेकिन वह नहीं देता। बाद में कैमरे उस शख्स की ओर जाता है, वह खाट पर लेटा हुआ नजर आता है। आखिरकार नई गेंद मंगाई जाती है, जिसके बाद मुकाबला शुरू हो पाता है।

मदुरई पैंथर्स ने इस मैच को 9 रन से जीता मुकाबला

इस मजेदार वीडियो ने गली क्रिकेट के उस मोमेंट की याद दिला दी है, जब गेंद पड़ोसी के घर में चली जाती थी और वह देने से इनकार कर देते थे। बहरहाल, इस मुकाबले की बात करें तो मदुरई पैंथर्स ने इस मैच को 9 रन से जीत लिया। पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 191 रन जड़े। जिसके जवाब में सुपर गिल्लीज की टीम 8 विकेट खोकर 182 रन ही बना सकी। पैंथर्स की ओर से विकेटकीपर सुरेश लोकेशवार ने 40 गेंदों में 2 चौके-5 छक्के ठोक 55 रन जड़े। जगदीशन कौशिक ने 24 गेंदों में नाबाद 43 रन जड़े। एनएस चतुर्वेद ने 14 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: TNPL: अगर अश्विन का बल्ला क्रीज से होता बाहर तो आउट होते या नॉट आउट? जानें क्रिकेट का ये नियम 

ये भी पढ़ें: ओलंपिक के स्टार Adult साइट्स पर डाल रहे हैं अपनी ऐसी तस्‍वीरें, देख कर उड़ जाएंगे होश

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो