whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RR Vs PBKS: ट्रेंट बोल्ट ने रचा इतिहास, तोड़ दिया भुवनेश्वर कुमार का बड़ा रिकॉर्ड

Trent Boult RR vs PBKS: IPL 2024 के 65वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की टक्कर पंजाब किंग्स से हो रही है। इस मैच में राजस्थान के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने इतिहास रच दिया।
10:16 PM May 15, 2024 IST | Rajat Gupta
rr vs pbks  ट्रेंट बोल्ट ने रचा इतिहास  तोड़ दिया भुवनेश्वर कुमार का बड़ा रिकॉर्ड
ट्रेंट बोल्ट ने भुवनेश्वर कुमार को पीछे छोड़ा। इमेज क्रेडिट- IPL

Trent Boult RR vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 65वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की टक्कर पंजाब किंग्स से हो रही है। गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बैटिंग करते हुए संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 144 रन बनाए। 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स को पहले ही ओवर में पहला झटका लगा।

बोल्ट ने चटकाया पहला विकेट

राजस्थान रॉयल्स की ओर से पहला ओवर तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने किया। ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह को पवेलियन की राह दिखाई। सिंह ने 4 गेंदों पर 6 रन बनाए। युजवेंद्र चहल ने सिंह का बेहतरीन कैच लपका। चहल के कैच की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हो रही है। इस विकेट के साथ ही ट्रेट बोल्ट ने भुवनेश्वर कुमार को पछाड़कर इतिहास रच दिया। अब बोल्ट IPL के पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। तेज गेंदबाज ने लीग के पहले ओवर में अब तक 28 शिकार किए हैं।

भुवनेश्वर ने लिए थे 27 विकेट

IPL के पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले अन्य गेंदबाजों की बात करें तो इस सूची में दूसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हैं। भारतीय तेज गेंदबाज ने लीग के पहले ओवर में 27 विकेट झटके हैं। लिस्ट में तीसरे नंबर पर प्रवीण कुमार (15), चौथे पर संयुक्त रूप से दीपक चाहर-संदीप शर्मा (13) और 5वें पायदान पर जहीर खान (12) हैं।

ये भी पढ़ें: जब से महिलाओं ने कमाना शुरू किया, तलाक बढ़ गए…पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सईद अनवर का बयान वायरल

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK Head To Head: बेंगलुरु के लिए आसान नहीं होगा चेन्नई को हराना, आंकड़ों से समझें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो