whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP T20 League 2024 के इन 3 खिलाड़ियों पर IPL ऑक्शन में हो सकती है पैसों की बारिश, टूट सकता है कमिंस-स्टार्क का रिकॉर्ड

UP T20 League 2024: इस साल के अंत में आईपीएल का ऑक्शन होना है। इस ऑक्शन से पहले यूपी टी20 लीग 2024 के कुछ खिलाड़ियों ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है। इन खिलाड़ियों पर आईपीएल ऑक्शन में बड़ी बोली लग सकती है।
06:29 PM Sep 07, 2024 IST | Ashutosh Singh
up t20 league 2024 के इन 3 खिलाड़ियों पर ipl ऑक्शन में हो सकती है पैसों की बारिश  टूट सकता है कमिंस स्टार्क का रिकॉर्ड

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग 2024 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। मेगा ऑक्शन से पहले ये खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सभी टीमों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं। इस बार कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया है। तो आइये जानते हैं कि आईपीएल ऑक्शन में यूपी टी20 लीग के किन खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा बोली लग सकती है।

स्वास्तिक चिकारा

मेरठ मेवरिक्स के स्वास्तिक चिकारा ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अभी तक इस सीजन में 8 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 45.29 की औसत 317 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 201.91 का रहा है।  उनका बेस्ट स्कोर 85 रन रहा है। अपनी एक पारी के दौरान उन्होंने 10 छक्के लगाए थे। स्वास्तिक चिकारा पार्ट टाइमर स्पिनर भी हैं। ऐसे में आईपीएल ऑक्शन में उनके नाम पर बड़ी बोली लग सकती है।

यह भी पढ़ें: Duleep Trophy: बीच मैदान पर पंत ने खींचा कुलदीप यादव का हाथ, विकेट के पीछे से कीं ये अजीब हरकतें; Video वायरल

जीशान अंसारी

इस लिस्ट में मेरठ मेवरिक्स का एक और खिलाड़ी है। हम बात कर रहे हैं लेग स्पिनर जीशान अंसारी की। जीशान की फिरकी के आगे कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया है। उन्होंने 8 मैचों में 10.47 की औसत से 19 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 7.7 रहा है। वो एक मैच में 5 विकेट भी ले चुके हैं। इसके अलावा वो निचले क्रम में उपयोगी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। इस वजह से आईपीएल में RCB और DC जैसी टीमें उन पर दांव लगा सकती हैं।

विपराज निगम

विपराज निगम विकेट लेने के मामले में जीशान अंसारी से ज्यादा पीछे नहीं हैं। वो इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने अभी तक 9 मैचों में 18 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका एवरेज 12.28 का रहा। उन्होंने ने भी एक मैच में एक विकेट लिए हैं। विपराज निचलेक्रम में बड़े शॉट भी लगा सकते हैं। टी20 क्रिकेट में लेग स्पिनर्स की सफलता को देखते हुए ऑक्शन में विपराज निगम पर भी बड़ी बोली लग सकती है।

ये भी पढ़ें: Video: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का स्क्वाड लगभग तय, 15 खिलाड़ियों के नाम आए सामने

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो