UP T20 League 2024: 19 साल के खिलाड़ी ने मचाया धमाल, रिंकू सिंह की कप्तानी में मेरठ मावेरिक्स ने दर्ज की पहली जीत

UP T20 League 2024: रिंकू सिंह की कप्तानी मेरठ मावेरिक्स ने पहले मैच में 7 विकेट से जीत हासिल कर की है। 101 रन के स्कोर का पीछा करते हुए मेरठ ने केवल 9 ओवर में ही इस मैच को जीत लिया।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग के 2024 सीजन का आगाज हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच पिछले साल के फाइनलिस्ट काशी रुद्रास और मेरठ मावेरिक्स के बीच मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में रिंकू सिंह की कप्तानी वाली मेरठ मावेरिक्स ने काशी रुद्रास को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए काशी की टीम सिर्फ 100 रन पर ही सिमट गई थी। जवाब में मेरठ ने सिर्फ 9 ओवर में 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मेरठ मावेरिक्स ने हासिल की जीत

101 रन के स्कोर का पीछा करते हुए मेरठ ने 9 ओवर में इस स्कोर को हासिल कर लिया। मेरठ के लिए स्वास्तिक चिकारा ने धमाल मचा दिया। उन्होंने सिर्फ 26 गेंदों में 66 रन की पारी खेली। अपनी के पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 6 छक्के लगाए। उनके अलावा अक्षय दुबे ने 19 रन की पारी खेली। काशी के लिए जासमीर धनखड़ ने 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किया। उनके अलावा शिवा सिंह ने 1 विकेट हासिल किया।

 


मेरठ के गेंदबाजों ने दिखाया दम

पहले बल्लेबाजी करने उतरी काशी टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। टीम को मात्र 13 रन पर पहला झटका लगा था। एक समय टीम ने 52 रन पर ही 5 विकेट खो दिए थे। अंत में शिव मावी ने 21 रन की पारी खेल कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। मेरठ के लिए यश गर्ग 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उनके अलावा जीशान अंसारी ने भी 3 विकेट हासिल किए। विजय कुमार ने दो और वासु वत्स ने 1 विकेट हासिल किया।

 

Open in App
Tags :